नियोजन में चयनित सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने की मांग - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

21 नवंबर 2021

नियोजन में चयनित सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने की मांग

मधेपुरा: शिक्षक नियोजन में चयनित सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने की मांग को लेकर बीएन मंडल स्टेडियम मधेपुरा में बिहार टेट व सीटेट उत्तीर्ण बहाली मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक की गयी जिसकी अध्यक्षता मौर्च के जिलाध्यक्ष संजय कुमार ने की. बैठक में शिक्षक बहाली संबंधित विषयों पर चयनित अभ्यर्थी द्वारा बारीकी से चर्चा करते हुए कहा कि आगे की रणनीति तैयार की गई साथ हीं मोर्चा सरकार से मांग करता है कि बिहार प्राथमिक शिक्षक बहाली 2019 में चयनित 38000 अभ्यार्थियों को अविलंब नियुक्ति पत्र प्रदान करे.  
वहीं चयनित अभर्थि द्वारा सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की मंशा चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने की नहीं है और सरकार जान- बूझकर प्रमाण पत्रों के जांच के नाम पर चयनित अभ्यर्थियों को मानसिक और आर्थिक शोषण कर रही है. सरकार यदि चाहे तो 24 घंट के अंदर प्रमाण पत्रों की जांच पूरी करवा सकती हैं.

 

वहीं अगर सरकार जल्द से जल्द शिक्षक अभ्यर्थियों को नियोजन पत्र नही देती है तो आने वाले दिनों में "बिहार टेट व सीटेट उत्तीर्ण बहाली मोर्चा" के बैनर तले आंदोलन करेगा. बैठक में चयनित अभ्यर्थी संतोष कुमार भूषण कुमार अनमोल कुमार, मो.असलम राजा, सौरभ कुमार, हेमंत कुमार, शक्ति सामंत, रोहन राज, विकास, धर्मेंद्र,ओम कुमार बिट्टू कुमार, मिथिलेश कुमार संजय नारायण देव, संजय कुमार सहित दर्जनों चयनित अभ्यर्थी मौजूद थे.

(रिपोर्ट:- ईमेल)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages