अपने गीतों की प्रस्तुति से दर्शकों को झूमाया - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 दिसंबर 2021

अपने गीतों की प्रस्तुति से दर्शकों को झूमाया

छातापुर: तेरे रसके कमर मेरी पहली नजर... गीत गाकर मुंबई के सिंगर सलमान अली ने दर्शकों को झूमा दिया. इतना ही नही उन्होंने अपनी गीतों पर दर्शकों की खूब तालियां भी बटौरी. सलमान अली छातापुर के रामपुर स्थित पनोरमा पब्लिक स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव समारोह के अवसर पर गुरुवार की देर संध्या अपनी प्रस्तुति दी रहे थे. उनके स्टेज पर 7 बजे दस्तक होते हुए दर्शकों में गजब का उत्साह भर गया. सभी सलमान अली के गायें जाने वाले गीतों में सुर से सुर मिलाने लगे. खासकर पनोरमा ग्रुप के शिक्षक शिक्षिका भी सलमान अली के बिंदास परफॉर्मेंस पर थिरकने पर मजबूर हो गई. 

हालांकि की सलमान अली की अद्भुत आवाज सभी तबके के दर्शकों पर अपनी जादू चलाया. उनके आवाज सुनकर दर्शक दृघा के अधिकांश दर्शक उत्साहित होकर झूमते नजर आएं. इतना ही नही गायक सलमान अली ने ऑडियंस की हर एक फरमाइश की भी पूर्ति करते दिखे. सलमान अली ने अपने एक घण्टे के प्रस्तुति पर सभी लोगों का दिल जीत लिया. इतना ही नही उन्होंने छातापुर को बेहतर सुंदर गांव बताते हुए कहा कि आयोजित इस स्थान और हमें जो दर्शकों का प्यार स्नेह मिला वो भूलने लायक नही है. यहां के हर तबके के दर्शक ने हमें खूब प्यार दिया जिसका एहसास उनके उत्साह से ही दिख गया है.  
उन्होंने कहा कि आज ही के दिन उन्होंने इंडियन आइडल जीता था. उक्त बात को तीन साल बीत गये है. लेकिन दर्शक के प्यार ने हमें आज भी विजेता ही बनाकर रखे है. जिससे हमें आज भी लगता है कि हम अभी अभी इंडियन आइडल जीतकर आएं है. उन्होंने सभी दर्शकों का अभिवादन भी किया. इसके साथ ही उन्होंने पनोरमा ग्रुप के निर्देशक संजीव मिश्रा के कार्यों की भी खूब प्रशंशा किया. कहा छोटे से स्थान पर बेहतर सुविधा लाकर श्री मिश्रा ने इस क्षेत्र को विकसित करने का कार्य किया है. शिक्षा स्वास्थ्य समेत अन्य गतिविधियों और भी इनकी पूरी नजर रहती है. इसको लेकर उन्होंने इसके लिए श्री मिश्रा के प्रति भी आभार व्यक्त किया. 

यहां बता दे कि पनोरमा पब्लिक स्कूल के पहली वर्षगांठ पर स्कूली बच्चो ने एक से बढ़कर एक गीत संगीत तथा झांकी कार्यक्रम पेश कर दर्शको व शिक्षको का खूब मनोरंजन किया. वही कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे व पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुरूआत किया. जबकि कार्यक्रम में चार चांद लगाने बालीवुड सिंगर सलमान अली पहुंचे थे. उन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक गीतों पर दर्शकों की खूब तालियां बटौरी. मुबंई से पहुंचे बालीवुड सिंगर सलमान अली ने अपने सुफीयाना आवाज से दर्शकों को झुमने पर मजबूर कर दिया.  
उन्होने अपने गाये गाना तेरी दीवानी-दीवानी..., कर लो कदर हमारी करते हैं हम प्यार तुमसे.. इत्यादी गाकर कार्यक्रम में समां बांध दिया. कार्यक्रम में रेजा फैजी ने भी अपनी कॉमेडी की प्रस्तुति दी. मौके पर छातापुर प्रखंड मुख्यालय के दूर-दूर के गांव -कस्बे से पहुंचे स्कूली बच्चों के अलावे उनके अभिभावक व स्थानीय लोग समेत पनोरमा पब्लिक स्कूल के सभी शिक्षक व शिक्षिका मौजूद थी. 
(रिपोर्ट:- सोनू कुमार भगत) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages