दूसरा सेमीफाइनल मैच सौरबाजार और बिष्णुपुर के बीच खेला गया - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

26 जनवरी 2022

दूसरा सेमीफाइनल मैच सौरबाजार और बिष्णुपुर के बीच खेला गया

मधेपुरा: सदर प्रखंड के सुखासन गांव में आशीष सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया.  जिसका उद्घाटन पूर्व प्रत्याशी मधेपुरा विधानसभा सह प्रदेश महासचिव बिहार, लोक शक्ति पार्टी (लोकतांत्रिक) बिहार जी. डी बच्चन, जीनियस टीचिंग प्वाइंट के निदेशक नवीन कुमार ने सम्मिलित रुप से फीता काटकर किया. वही खेल की जानकारी देते हुए सुखासन क्रिकेट क्लब के सदस्य एवं शहीद आशीष सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सह मीडिया प्रभारी बसंत सिंह ने बताया कि मंगलवार को आशीष सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच सौरबाजार और बिष्णुपुर के बीच खेला गया. 

जिसमें सौरबाजार की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. विष्णुपुर की टीम निर्धारित 20 ओवर में खेलते 18 ओवर मे 10 विकेट खोकर 156 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में उतरी सौरबाजार की टीम ने 12.5 ओवर मैं अपने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को पुरा कर लिया. इस तरह सौरबाजार की टीम ने इस सेमीफाइनल मैच को अपने नाम करते हुए फाइनल में अपनी जगह मुकर्रर कर ली. मैन ऑफ द मैच सन्नी सिंह सौरबाजार हुए.  
इस टूर्नामेंट का फाइनल महामुकाबला कल 26 जनवरी 2022 को सुखासन के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा. मैच में अम्पायर के रूप में साकेत सिंह और मो. सिराज एवं थर्ड अम्पायर के रूप में अमित झा थे, वहीं स्कोरर की भूमिका में सुधाकर कोहली एवं आदर्श सिंह थे एवं कमेन्टेटर के रूप में सावन सिंह, और प्रशांत सिंह थे. मैच रेफरी के रूप में अमन सिंह प्रतीक थे.
(रिपोर्ट:- मोहन कुमार)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages