अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर चलाई ताबड़तोड़ गोली, मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 जनवरी 2022

अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर चलाई ताबड़तोड़ गोली, मौत

उदाकिशुनगंज: अनुंमडल मुख्यालय में पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पूर्व मुखिया ललन कुमार उर्फ लाल यादव (52) उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय अंतर्गत मुख्य बाजार पटेल चौक पर संचालित आशीर्वाद हॉस्पिटल के संचालक भी थे. 8-10 की संख्या में आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान उनके शरीर में कई गोलियां लगीं और अपराधी वहां से भाग निकले. घटना के बाद आनन-फानन में लोग उसे उदाकिशुनगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. परिजन उसे भागलपुर ले गए. लेकिन, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 3-4 बाइक पर सवार 8-10 हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया. लोग बताते हैं कि पूर्व मुखिया और आशीर्वाद हॉस्पिटल के संचालक लाल यादव रोजाना की तरह अपने नर्सिंग होम पर पहुंचे थे. वह नर्सिंग होम की देखरेख और व्यवस्था की जानकारी लेने के लिए टहल रहे थे. कैंपस में कई और दुकानें भी चलती हैं. वह परिसर के एक सैलून के बाहर जब खड़े थे तब पहले से घात लगाए नर्सिंग होम के इर्द-गिर्द घूम रहे अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. हादसे में गोली उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में लगी. डॉक्टरों ने उदाकिशुनगंज अस्पताल से रेफर करने वक्त बताया था कि उनकी हालत नाजुक है.  
वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर पटेल चौक होते हुए डीएसपी आवास के पीछे से भाग निकले. घटना की सूचना के बाद उदाकिशुनगंज थाना की पुलिस के साथ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे. घटना क्यों और किसने अंजाम दिया फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है. हालांकि, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने उदाकिशुनगंज मुख्य बाजार में सड़क जाम कर दिया. घटना के संबंध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पूर्व मुखिया लाल यादव का कई लोगों से विवाद रहा है. पुलिस घटना के कारणों को जानने में लगी है. घटना के बाद मौके पर उदाकिशुनगंज के डीएसपी सतीश कुमार को भेजा गया. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. 

(रिपोर्ट:- विकास कुमार)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages