शहर में जाम बनी नासूर, जिला प्रशासन बेपरवाह - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 जनवरी 2022

शहर में जाम बनी नासूर, जिला प्रशासन बेपरवाह

मधेपुरा: शहर में सड़क जाम की समस्या नासूर बनती जा रही है. जाम की समस्या इतनी गंभीर है कि लोग बाजार जाने से कतराने लगे हैं. सोमवार को भी पूरे दिन शहरवासी जाम की समस्या से जूझते रहे. शहर के कॉलेज चौक पर घंटे भर लगे महाजाम में फंसे महिला, बच्चे, बूढ़े कराहते नजर आए. सड़क किनारे अतिक्रमण कर फुटपाथ पर ठेला व दुकान लगाने एवं जहां-तहां दो पहिया व चार पहिया वाहन पार्किंग की वजह से जाम की समस्या और भी गंभीर हो रही है. फुटपाथी दुकानदारों के कारण हर दिन जाम की समस्या विकराल होती जा रही है.

प्रशासनिक उदासीनता के कारण सड़क किनारे फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों का जमावड़ा है. उन्हें प्रशासन का भी भय नहीं है. कर्पूरी चौक से मुख्य बाजार में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक है. बावजूद गाडियों के आने जाने का सिलसिला बेरोक-टोक जारी है. सोमवार दोपहर करीब एक बजे कॉलेज चौक पर टीपी कॉलेज के समीप सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर देने से लगभग दो घंटे तक जाम के कारण आम राहगीर कराहते नजर आ रहे थे. अधिकांश लोग रास्ता बदलकर गली से निकलने की कोशिश कर रहे थे.  
वहां भी लोगों को जाम का सामना करना पड़ा. घन्टों जाम के कारण दोपहिया व ई रिक्शा, चार पहिया वाहनों की लंबी कतार लगी थी. सबसे गंभीर बात यह है कि बाजार में जो दुकानें बनी है उनके पास वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था नहीं है. ऐसे में लोग सड़क पर ही वाहनों को पार्क करते हैं. जाम की समस्या इतनी गंभीर है लोग इस रास्ते से गुजरने से पहले कई बार सोचते हैं.
(रिपोर्ट:- मोहन कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages