एबीवीपी ने मनाई विवेकानंद जयंती - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

12 जनवरी 2022

एबीवीपी ने मनाई विवेकानंद जयंती

मुरलीगंज: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मुरलीगंज नगर इकाई के द्वारा नगर इकाई का पुनर्गठन का आयोजन भगत धर्मशाला परिसर में किया गया. इस मौके पर अभाविप कार्यकर्ताओं ने स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर विवेकानंद के चरणों में पुष्पांजलि अर्पित किया. और उनके जीवन के बारे में विस्तृत रूप जानकारी दिया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी परिषद सदस्य राजू सनातन ने कहा संगठन विस्तार को लेकर विद्यार्थी परिषद की राष्ट्र निर्माण में भूमिका एवं व्यक्ति निर्माण में किए गए 1948 से लेकर अब तक किए गए कार्यों के बारे में बतलाया. 

वही बीएनएमयू सीनेट सदस्य रंजन यादव के द्वारा विद्यार्थी परिषद के शैक्षणिक गतिविधि के साथ-साथ अन्य सामाजिक गतिविधि व रचनात्मक कार्यों के क्षेत्र में किए गए प्रयासों के कारण हुई परिवर्तन को लेकर सभी छात्र छात्राओं को अवगत कराया. नगर मंत्री प्रकाश भगत ने कहा कि विद्यार्थी परिषद ने समाज के सभी वर्गों के बीच जाकर एक अहम छाप छोड़ी है जिसमें विशेषकर छात्राएं भी है. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद ने छात्र छात्राओं के अंदर रचनात्मक गुणों के साथ साथ नेतृत्व करने की क्षमता को विकसित करने का अभूतपूर्व काम किया है.  
अभाविप प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजू सनातन ने पुरानी नगर कार्यकारिणी को भंग करते हुए नई नगर कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें नगर अध्यक्ष के रूप में मिथिलेश बाबू, नगर मंत्री प्रकाश भगत,नगर सह मंत्री सूरज कुमार,नवीन कुमार, नगर एस एफ डी प्रमुख आदित्य नगर कोषाध्यक्ष राजा चौधरी, नगर मीडिया प्रमुख आशीष कुमार आनंद सह प्रमुख रोशन वर्मा को मनोनीत किया गया. नगर इकाई का विस्तार करते हुए. प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजू सनातन ने सभी नई मनोनीत कार्यकारणी को बधाई देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी. वहीं इस कार्यक्रम का संचालन राजन राज ने किया. मौके पर कुंदन कुमार,राजू,अंकित अक्षय, राजा, ऋषभ इत्यादि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
(रिपोर्ट:- चिराग कुमार शाह)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages