लगातार हो रही चोरी से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

20 जनवरी 2022

लगातार हो रही चोरी से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मुरलीगंज: शहर के मिड्ल चौक पर मंगलवार की रात एक साथ चार दुकान में चोरी की वारदात अंजाम दिया गया. दो पान दुकान और दो फोटो स्टेट दुकान में ताला तोड़कर लाखो की चोरी हुई. पीड़ित अर्जुन यादव, मुकेश कुमार के फोटो स्टेट दुकान, पप्पू पासवान के पान दुकान और पप्पू जनरल स्टोर में चोरी होने की बात कही गई है. लगातार ही रही चोरी की घटना से आक्रोशित दुकानदारो ने बुधवार की सुबह मिड्ल चौक पर आमलोगो के सहयोग से मुख्य सड़क पर टायर जलाकर जाम कर दिया. हालांकि आधे घंटे बाद पुलिस पदाधिकारी प्रेमचंद्र पासवान के द्वारा लोगो को समझा बुझाकर सड़क जाम हटवाया गया. 
वही पीड़ित अर्जुन यादव ने बताया कि तीन माह मे चौक के लगभग दुकासो मे तीन चार बार चोरी की घटना हो चुकी है. थाना मे लिखित आवेदन देने के बावजूद चोर व चोरी का सामान बरामद नही होता है. लगातार चोरो के आतंक से शहरवासी भयभीत है. छोटा व्यवसायी के दुकान मे लगृटार हो रही चोरी ने उनका जीना दुर्वर कर दिया है. अगर स्थानीय प्रशासन इन घटनाओ पर जल्द रोकथाम नही लगाती है तो उग्र आंदोलन किया जायेगा.
 
वही बता दें कि 6 जनवरी की रात मिड्ल चौक स्थित प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. विद्यालय से उन्नयन क्लास में लगे एलईडी, इन्वर्टर सहित अन्य समानो की चोरी हुई थी. लगातार बढ़ रहे चोरी की घटना से स्थानीय पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं. देखा जाए प्रखंड क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटना बढ गई है. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना होने की सूचना मिली है. पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन प्राप्त नही हुई है. 
(रिपोर्ट:- चिराग कुमार शाह) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages