सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री व विधायक - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 जनवरी 2022

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री व विधायक

डेस्क: पूर्व मंत्री सह लौरिया के बीजेपी विधायक विनय बिहारी सड़क दुर्घटना के शिकारहो गए. इस सड़क दुर्घटना में विधायक बाल-बाल बच गए. उनके दाहिने हाथ और बाएं पैर में चोट लगी है. विधायक के साथ उनके कई परिजन भी मौजूद थे. घटना गंगा ओवर ब्रिज के पास हुई. विधायक विनय बिहारी ने बताया कि वे मंगलवार की सुबह पटना जा रहे थे. गाड़ी में उनका भतीजा और उनकी पत्नी के साथ दो गार्ड मौजूद थे. उन्होंने कहा कि गाड़ी बहुत धीरे धीरे चल रही थी.

इसी बीच पीछे से एक पिक अप वैनने उनकी गाड़ी को ठोक दिया. अनियंत्रित स्कॉर्पियो आगे जाकर एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई जिसकी वजह से विधायक घायल हो गए. विधायक विनय बिहारी ने बताया कि उनके भतीजे का ओठ कट गया है जबकि पत्नी सुरक्षित हैं. उनके दोनों गार्ड भी सुरक्षित है जबकि ड्राइवर को हल्की चोट आई है. विनय बिहारी ने कहा है कि ईश्वर की कृपा से उनकी जान बच गई.  
सूचना मिलने पर हाजीपुर और गंगा ब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचीी. विधायक की गाड़ी में ठोकर मारने वाले पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया है और उनके ड्राइवर खलासी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. विधायक को परिवार समेत पटना भेज दिया गया है. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages