एआईवाईएफ युवाओं के अधिकार के लिए स्थापना काल से संघर्षरत: क्रांति - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 अक्तूबर 2022

एआईवाईएफ युवाओं के अधिकार के लिए स्थापना काल से संघर्षरत: क्रांति

मधेपुरा: जिला के आदर्श पंचायत बालम गढ़िया में वाम युवा संगठन एआईवाईएफ की बैठक आयोजित की गई बैठक में मुख्य रूप से गांव स्तर पर चल रहे सरकार की योजना में लापरवाही व मनमानी पर चर्चा की गई साथ ही दम तोड़ रही शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था पर चिंता व्यक्त किया गया. संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य शंभू क्रांति ने कहाँ कि आजादी के सात दशक बाद भी हमारी लचर व्यवस्था के कारण आजादी के मुख्य उद्देश्य को प्राप्त नहीं किया जा सका ऐसी व्यवस्था पर एकजुट हो चोट करने की जरूरत है. युवा राष्ट्र की सबसे बड़ी पूंजी है लेकिन उसका सही प्रयोग नहीं किया जा रहा है.

एआईवाईएफ जिला सचिव सौरभ कुमार ने इस अवसर पर कहा कि संगठन की मधेपुरा जिला इकाई लगातार ग्रामीण स्तर पर लोगों से जुड़ उनकी समस्याओं को संग्रह कर उसके निदान की मुहिम चला रहा है. इस मौके पर बालम गढ़िया कमिटी का गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष संतोष कुमार यादव, सचिव लालू कुमार, सहायक सचिव, सौरभ कुमार, उपाध्यक्ष परमोद कुमार, कोषाध्यक्ष सिकेंद्र कुमार को निर्वाचित किया गया. 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए युवा नेता संतोष कुमार ने कहा कि बैठक में आगामी कार्यक्रम पर रणनीति बनाई गई जिसमें सरकारी योजनाओं में मची लूट के खिलाफ आंदोलन का निर्णय लिया गया. बैठक में बुटिष स्वर्णकार, सिकन्दर, अरेन, रमोज, वीरेन, घोलट, प्रमोद, सुमेशु, आंनद, जय, धर्मेन्द्र, प्रभाष, विकास, अशोक, बुलेट, पंकज सहित अन्य युवा व ग्रामीण उपस्थित रहे.
(रिपोर्ट:- ईमेल)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages