खुलेआम घूम रहा हत्या का आरोपी, लगाई न्याय की गुहार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

19 नवंबर 2022

खुलेआम घूम रहा हत्या का आरोपी, लगाई न्याय की गुहार

मधेपुरा: दिनों दिन अपने कामों से सुर्खियों में रहने वाली मधेपुरा पुलिस का एक और बड़ा कारनामा सामने आया है. इस बार मधेपुरा पुलिस पर एक बड़ा आरोप है कि बालम गढ़िया गांव में वार्ड सदस्य हत्या की घटना में पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर लिया है. लेकिन आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है, वह खुलेआम गांव में घूम रहा है. जिससे परिवार वालों में दहशत का माहौल बना है. वहीं इस दहशत के माहौल देख, मृतक का भाई अमलेश कुमार ने अपनी शिकायत लेकर में सदर थाना मधेपुरा पहुंचे. 

इस दौरान उन्होंने अपने पूरे परिवार की जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए सदर थाना अध्यक्ष को बताया कि बीते दिनों बालम गढ़िया वार्ड नंबर 4 में मेरे 26 वर्षीय छोटे भाई अमीर यादव के साथ गांव के ही इंदल यादव, पिता विष्णु देव यादव, गुलाटी यादव उर्फ संजीव यादव, पिता लगन यादव, शेखर कुमार, पिता घोलटन यादव उर्फ संजीव यादव ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही अब लगभग एक महीने से उक्त दबंगों द्वारा लगाताार मेरे पूरे परिवार को हथियार का भय दिखाकर केस वापस लेने की बात कहीं जा रही है. 

उन्होंने कहना है कि यदि तुम लोग मेरे ऊपर किए हुए केस वापस नहीं लिया तो एक माह के अंदर पूरे परिवार को जान से मार देंगे. इस धमकी के बाद पूरा परिवार डरा-सहमा है. बताया कि इससे पूर्व में एसपी से डीआईजी तक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. लेकिन उनकी फ़रियाद कोई नहीं सुनी. अगर हम लोगों को न्याय नहीं मिलेगी तो हम लोग धरना प्रदर्शन एवं अनशन को बाध्य होंगे. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages