सिंहेश्वर महोत्सव में हुनर दिखाने के लिये ऑडीशन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

20 फ़रवरी 2023

सिंहेश्वर महोत्सव में हुनर दिखाने के लिये ऑडीशन

मधेपुरा: महाशिवरात्रि के अवसर पर सिंहेश्वर में पर्यटन विभाग  एवं जिला प्रशासन संयुक्त तत्वाधान में आयोजित होने वाली सिंहेश्वर महोत्सव की तैयारी जोरों - शोरों से की जा रही है.  सोमवार को कला भवन में जिले के कलाकारों की प्रस्तुति के लिए उनका ऑडिशन के तहत चयन प्रक्रिया संपन्न की गई. जिसमें जिले के कलाकारों ने महोत्सव में होने वाले कार्यक्रम की प्रस्तुति दी. जिला प्रशासन द्वारा आयोजित इस चयन प्रक्रिया में निर्णायक मंडली के सदस्य डॉ. भूपेन्द्र मधेपुरी, डॉ. शांति यादव, संगीता के अरुण कुमार बच्चन एवं संगीत शिक्षिका शशिप्रभा जायसवाल शामिल थे. ऑडिशन में जिले से आए सभी कलाकारों ने अपनी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी. 

इस दौरान शिवाली, नारायण कुमार, धीरेन्द्र कुमार, प्रांगण जन-कल्याण फाउन्डेशन के सुनीत साना एंड ग्रुप, कुमार सृजन, भवेश कुमार, हर्ष कुमार, प्रांगण रंगमंच मधेपुरा, रौशन कुमार, आलोक कुमार, सृजन दर्पण मधेपुरा, सुरेश कुमार शशि, रेड आर्मी डांस ग्रुप, डी फॉर डी डांस ग्रुप, श्रवण कुमार, नरेश चौपाल, राखी कुमारी, पुष्पलता कुमारी सहित कुल 17 प्रतिभागियों ने समूह, एकल, गायन, नृत्य और वादन के लिए अपना ऑडिशन दिया. आयोजन समिति के सदस्य एनडीसी संजीव तिवारी ने बताया कि 25, 26 और 27 फरवरी को आयोजित सिंहेश्वर महोत्सव के मंच पर स्थानीय कलाकारों की बेहतरीन प्रस्तुति को लेकर ऑडीशन लिया गया ताकि महोत्सव बेहतर हो सके. 

उन्होंने कहा कि महोत्सव में जिले के कलाकारों के अलावे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मंच के कलाकारों की भी प्रस्तुति होनी है. जिसके लिए चयन प्रक्रिया जारी है. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages