महोत्सव के दूसरे दिन कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लगा चार चांद - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

3 दिसंबर 2023

महोत्सव के दूसरे दिन कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लगा चार चांद

मधेपुरा: शहर के गोशाला परिसर में गोपाष्टमी महोत्सव के दूसरे दिन भी कलाकारों ने अपने गीत-संगीत व नृत्य से कार्यक्रम में चार- चांद लगा दिया. खासकर स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति के कारण आमलोग तारीफ करते नहीं थके. नवाचार रंगमंडल के कलाकारों ने एक से बेहतर एक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी. इसी तरह कुमारी शिवाली ने श्रीकृष्ण भक्ति आधारित गीत गायन कर लोगों का मन मोह लिया. चर्चित लोक गायिका रेखा यादव की गीत पर दर्शक झूम उठे. इसी तरह युवा गायक रौशन कुमार और डॉ. सुरेश कुमार शशि के गायन ने आमलोगों को झूमने पर विवश कर दिया. 

कला संगम एकेडमी के कलाकारों के भगवान श्री कृष्ण द्वारा यमुना नदी में कालिया नाग मर्दन की जीवंत प्रस्तुति दी. इसके अलावे आलोक कुमार, शशिप्रभा जयसवाल, संजीव कुमार, संतोष कुमार आदि ने भी अपनी गीत से लोगों को तालियां बजाने को मजबूर कर दिए. कार्यक्र में प्रस्तुति के बाद सभी कलाकारों को एडीएम अरूण कुमार सिह ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया. मौके पर एसडीएम धीरज कुमार सिंहा, डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह, पीएचईडी ईई सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. कार्यक्रम का संचालन आलमनगर के राजस्व पदाधिकारी सौरभ कुमार और आलमनगर के प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी समीक्षा झा ने किया. 

तीसरे दिन होगा इंडियन आइडल पूजा चटर्जी का गायन

गोपाष्टमी महोत्सव के अंतिम दिन इंडियन आइडल पूजा चटर्जी अपनी आवाज का जादू बिखेड़ेंगी. इसी तरह इप्टा द्वारा संथाली लोक नृत्य, संकल्प मैत्री फाउंडेशन, ओम आनंद, धीरेन्द्र निराला, सृजन दर्पण के कलाकार की प्रस्तुति की जाएगी. लोकनृत्य व संगीत की प्रस्तुति के बाद प्रशासन की ओर से कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा. 

(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages