तीन दिवसीय राजकीय गोपाष्टमी महोत्सव का समापन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 दिसंबर 2023

तीन दिवसीय राजकीय गोपाष्टमी महोत्सव का समापन

मधेपुरा: कला सांस्कृतिक एवं युवा विभाग एवं जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित तीन दिवसीय राजकीय  गोपाष्टमी महोत्सव अंतिम दिन स्थानीय कलाकारों ने अपने गीत- संगीत व नृत्य की प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिया. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों ने उनकी प्रस्तुति पर खूब थिरके. कार्यक्रम में संथाली लोकनृत्य के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी. संथाली नृत्य ने आमलोगों को खूब भाया. शिक्षिका-सह संगीतज्ञ शशि प्रभा जायसवाल और श्रवण कुमार ने अपनी स्वर लहरियों से लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया. 

संकल्प मैत्री फाउंडेशन संस्थापक व कोरोना योद्धा सुनीत साना के नेतृत्व एवं संतोष राजा निदेशन में संतोष राजा सुष्मिता भारती, अंजली कुमारी एवं नीतीश कुमार ने मुरलिया बाजे री यमुना के तीर श्रीकृष्ण भजन की प्रस्तुति दी. इसी तरह ओम आनंद का तबला वादक एवं धीरेन्द्र निराला के गायन नें आमलोगों को अपनी ओर आकर्षित किया. विकास कुमार के नेतृत्व में सृजन दर्पण के कलाकारों ने नाट्य व गीत- संगीत की प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया. इप्टा के कलाकारों के अलावे कुमारी पुष्पलता ने अपनी गायन से लोगों को आकर्षित किया. 

कार्यक्रम प्रस्तुति के बाद सभी कलाकारों को एसपी राजेश कुमार ने सम्मानित करते हुए कहा कि कला प्रदर्शन से भारतीय संस्कृति की झलक प्रस्तुत होती है. वहीं स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति के बाद इंडियन आइडल रह चुकी पूजा चटर्जी ने एक से बढ़कर एक गीत-संगीत की प्रस्तुति दी. मौके पर एडीएम अरूण कुमार सिंह, एसडीएम धीरज कुमार सिंहा, एनडीसी संजीव कुमार तिवारी, डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने कलाकारों को पुरस्कृत किया. कार्यक्रम का संचालन आलमनगर प्रखंड के राजस्व पदाधिकारी सौरभ कुमार ने किया.
(रिपोर्ट:- गरिमा उर्विशा) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages