हॉस्पिटल का मुखिया ने किया उद्घाटन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 मई 2023

हॉस्पिटल का मुखिया ने किया उद्घाटन

मधेपुरा: स्वास्थ्य ही धन है, यह कहावत नहीं बल्कि सत्य है. स्वास्थ्य अच्‍छा रहने पर ही हम किसी की सेवा कर सकते हैं. उक्त बातें साहुगढ़ 02 के मुखिया मुकेश कुमार यादव ने शहर के मेघराज सर्राफ पेट्रोल पंप से पश्चिम संजीव सुमन के मकान में सूर्यवंशी हॉस्पिटल का शुभारंभ करते हुए कही. वही मौके पर मिठाई पंचायत के मुखिया नवीन यादव ने कहा 10 बेड वाला सूर्यवंशी हॉस्पिटल एवं मल्टी हॉस्पिटल खुलने पर हर्ष जताया. अर्राहा महुआ दिघरा पंचायत के मुखिया प्रेमजीत कुमार बबलू ने कहा कि मधेपुरा ग्रामीण क्षेत्रों के साथ यहां के निवासियों के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए कृत संकल्पित होना भी मानव सेवा ही है. 

आए हुए अतिथि मुकेश यादव, नवीन यादव, प्रेमजीत कुमार बबलू ने दीप प्रज्वलित करते हुए कहा कि दूरस्थ क्षेत्र के लोगों को ध्यान में रखकर  हड्डी, जोड़ एवं नस रोग के अतिरिक्त स्त्री रोग के साथ सभी रोगों की सर्जरी सुविधा प्रदान करना जिले के लिए गौरव की बात है. अब छोटे शहरों में भी बड़े शहरों की तरह चिकित्सीय सुविधाएं मिल रही हैं. निदेशक संजीव सुमन ने कहा कि हॉस्पिटल प्रबंधन लोगों को अच्छी स्वास्‍थ्‍य सेवा मुहैया कराने के लिए तत्पर है. यहां आपातकालीन सुविधा भी 24×7 की तर्ज पर उपलब्ध रहेगी. 

इस अवसर पर डॉ अमीत कुमार डॉक्टर मनीष कुमार, डॉक्टर रफीक, रामानंद कुमार, अजय कुमार, रूपक कुमार सिंह व शहर के कई गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे.

(रिपोर्ट:- ईमेल)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages