डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाया - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 जून 2022

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाया

मधेपुरा: भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिला मुख्यालय के रास बिहारी उच्च विद्यालय परिसर में बूथ संख्यां 214, 215, 216 में जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर बलिदान दिवस का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का संयोजक जिला महामंत्री जटाशंकर कुमार और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलापाध्यक्ष दिलीप सिंह थे. बता दें कि जिलापाध्यक्ष गुलजार कुमार "बंटी" के आवासीय कार्यालय में आयोजित बलिदान दिवस पर सर्वप्रथम डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें पुष्पांजलि दी गई. 

संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जीवनी पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए मुखर्जी द्वारा भारतीय राजनीति में राजनीतिक सिद्धांतों की स्थापना में योगदान के बारे में कार्यकर्ताओं को विस्तार से अवगत कराया. साथ ही राष्ट्र व समाज सेवा में प्रत्येक व्यक्ति द्वारा ईमानदारी व निष्ठा से कार्य करने के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी से प्रेरणा लेते हुए कार्य करने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया गया. केंद्र सरकार द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 8 वर्षों के कार्यकाल में सेवा, सुशासन व जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए सभी कार्यकर्ताओं को अवगत कराया. 

मौके पर पूर्व व्यपार प्रकोष्ठ जिला संयोजक अनिल गुप्ता, नगर उपाध्यक्ष विक्की विनायक, पंकज कुमार, मनन सिंह, राजेन्द्र यादव, आशिष कुमार, रविशंकर, नन्हे सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे.
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages