हलवाई समाज का मिलन समारोह आयोजित करने का निर्णय - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

6 जनवरी 2023

हलवाई समाज का मिलन समारोह आयोजित करने का निर्णय

मधेपुरा: अखिल भारतीय मध्यदेशीय वैश्य महासभा की बैठक गुरूवार को जानकी होटल के हॉल में आयोजित की गई. बैठक में 21 जनवरी को मिलन समारोह कराने का निर्णय लिया गया. बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय मध्यदेशीय वैश्य महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सीताराम साह ने कहा कि कानू-हलवाई समाज को अपने अतीत से निकलना होगा. उन्होंने कहा कि मधेपुरा शहर में इस समाज को अपनी संख्या बल की ताकत को समझना होगा. उन्होंने कहा कि भविष्य की राजनीतिक संभावना को तलाशना होगा. उन्होंने कहा कि मधेपुरा शहर में संख्या बल में दूसरे स्थान पर रहते हुए भी राजनीतिक रूप से पिछड़े हैं. 

उन्होंने स्पष्ट कहा कि वर्तमान दौर में जिस जाति की राजनीतिक आधार नहीं है वही जाति पिछड़ा व कमजोर है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ सामाजिक दायित्व को भी समझे. इसके लिए अपने समाज के लोगों को सामाजिक हिस्सेदारी निभानी होगी. महासभा जिला कार्यकारी अध्यक्ष हरि साह ने कहा कि अन्य जिले की अपेक्षा मधेपुरा में अपने समाज के लोग सामाजिक, आर्थिक व शैक्षणिक रूप से काफी पिछड़े हैं. इसमें काफी सुधार की जरूरत है. बैठक में 21 जनवरी को आयोजित मिलन समारोह पर चर्चा की गई. 

नगर अध्यक्ष जयकुमार गुप्ता ने कहा कि कार्यक्रम को सफल करने के लिए डोर टू डोर संपर्क किया जाएगा. मिलन समारोह को सफल बनाने के लिए जल्द ही कमेटी का गठन किया जाएगा. मौके पर राजेन्द्र साह, सुनील साह, रवि साह, संजय साह, गणेश पीटर, अमीत कुमार, दिलीप साह, अमित आनंद, सुनीत साना, मनोज कुमार आदि मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages