पन्ना प्रमुख बनाना भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी: डॉ. अंकेश गोप - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

17 मार्च 2023

पन्ना प्रमुख बनाना भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी: डॉ. अंकेश गोप

मधेपुरा: भाजपा नगर मंडल की एक बैठक स्थानीय कर्पूरी चौक स्थित संजीव गुप्ता जी के आवास पर नगर अध्यक्ष डॉ. अंकेश गोप की अध्यक्षता एवं नगर महामंत्री सुनील सिंह के संचालन में आयोजित किया गया. भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को अभी से लग जाना होगा. पूर्व प्रत्याशी डॉ. विजय कुमार विमल ने कहा की आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जलवा बरकरार रहेगा और भारी विजय उनको मिलेगा.

वहीं नगर अध्यक्ष डॉ. अंकेश गोप ने कहा की मधेपुरा नगर में बड़े पैमाने पर पन्ना प्रमुख महाअभियान का काम जारी है और हरेक बूथ पे पन्ना प्रमुख बनाना प्रत्येक भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है. भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने कहा की प्रधानमंत्री के मन की बात हर बूथ पर हो और प्रत्येक बूथ के अध्यक्ष की जिम्मेदारी हो की हर पन्ना का एक प्रमुख बन जाय.

मौके पर पर पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, अधिवक्ता संघ के पूर्व जिला संयोजक ओमप्रकाश,व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक सुमन कुमार पोद्दार, अल्पसंख्यक सेल के मो. दिलसाद आलम, चुनाव आयोग सेल के मणिन्द्र दास,म हिला मोर्चा की साबरमति देवी, नगर उपाध्यक्ष सौरव कुमार, विक्की विनायक, विक्रांत आनंद, नगर मंत्री अनंत प्रताप, कोषाध्यक्ष कृष्णदेव मुन्ना, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष सुधांशु कुमार, दिवाकर भारती, कुशेश्वर दास,अजय चौरसिया, धनंजय सिंह, रवि सिंह, मिथिलेश ऋषिदेव, जटाशंकर वर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता उपस्थित थे. 


उक्त अवसर ई. प्रमोद कुमार, आशीष कुमार ने भाजपा का सदस्यता ग्रहण किया. कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन भाजपा नेता संजीव कुमार गुप्ता ने किया.

(रिपोर्ट:- ईमेल)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages