डॉक्टर ने की आत्महत्या, चंद घंटे पहले फेसबुक पर लिखा 'अलविदा' - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

28 अप्रैल 2023

डॉक्टर ने की आत्महत्या, चंद घंटे पहले फेसबुक पर लिखा 'अलविदा'

सुपौल: त्रिवेणींज के चर्चित दंत चिकित्सक डॉ. अनुराग आर्यन ने अपने घर पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. वह त्रिवेणीगंज बाजार स्थित मकान में किराए पर रहते थे. शुक्रवार सुबह घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने त्रिवेणीगंज पुलिस को दी. इसके बाद त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ घर में दाखिल हुए. इस दौरान उन्होंने पाया कि डॉ. अनुराग आर्यन फंदे से लटके हुए हैं, उनकी मौत हो गई है. इसके बाद पुलिस शव को नीचे उतारकर आगे की कार्रवाई में जुट गई. मृतक के संबंधी योगेंद्र यादव ने बताया कि कुछ दिनों से पत्नी से डॉ. अनुराग आर्यन का विवाद चल रहा था, मुकदमा चल रहा था. 
वहीं, त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर यहां पहुंचे तो कमरे का दरवाजा लगा हुआ था. उसके बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया. अंदर देखा कि छत की कुंडी से डॉ. अनुराग आर्यन ने रस्सी के सहारे फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली है. घर में मोबाइल और एक सुसाइड नोट मिला है. और उन्होंने अपने सोशल मीडिया फेसबुक पर अलविदा लिखा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि परिजन अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बता रहे हैं. डॉ. अनुराग फैमिली कारणों से परेशान थे, ऐसा लोगों का कहना है. परिवार वाले स्पष्ट कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं. 
पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से डॉक्टर द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला है. उसमें डॉक्टर ने लिखा कि मैंने तुमसे वफा की उम्मीद की थी. बदले में तुमने मुझे झूठे दहेज और अपने ही बच्चे का हत्यारा घोषित कर दिया. जा फिर तुझे मैंने माफ कर दिया. सुसाइड नोट में और भी कई बातों का जिक्र है. फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुटी है. 
(रिपोर्ट:- सोनू कुमार भगत) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages