केपीएल बिजेता को मिलेंगे 31 हज़ार रुपये नगद इनाम - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

7 अप्रैल 2018

केपीएल बिजेता को मिलेंगे 31 हज़ार रुपये नगद इनाम

मधेपुरा 07/04/2018 
राधा कृष्ण संगम ट्रस्ट की ओर से आयोजित कोसी प्रीमियर लीग-केपीएल सीजन 2 की तैयारी पूरी हो चुकी है. आगामी सोमवार को बीएन मंडल विवि के कुलपति प्रो (डॉ) अवध किशोर राय संध्या 5 बजे क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करेंगे. 
               आयोजन समिति ने जिले के सभी आला पदाधिकारी को उद्घाटन समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया गया है.  वहीं जिले के जनप्रतिनिधियों को भी आयोजन का आमंत्रण गया है. शनिवार को क्रिकेट एक्सपर्ट ने पीच का जायज़ा लिया और बताया कि पीच पर चौके छक्के की वर्षात हो सकती है. पिच खासकर बैट्समैन को लंबे शॉट मारने के लिए उपयोगी होगा.
                 केपीएल आयुक्त एवं तकनिकी समिति के अध्यक्ष क्रमशः अमन प्रकाश एवं नीकु नीरज ने बताया कि तीनों जिले मिलाकर कुल 12 टीम टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है. आयोजन समिति के अध्यक्ष पृथ्वीराज यदुवंशी ने बताया कि नाईट क्रिकेट का महाकुम्भ केपीएल की तमाम तैयारी अंतिम चरण में है.

             केपीएल को सफल बनाने में संयोजक अमन कुमार अब्बू, ई बिट्टू, अविनाश कुमार, कुमार गौरव, राजीव कुमार गुड्डू, प्रवीण कुमार, निशांत कुमार, अभिनव कुमार अंशु, केपीएल प्रवक्ता सौरव यादव सहित दर्जनों युवा टूर्नामेंट को सफल बनाने में लगे हैं.

Post Bottom Ad

Pages