मेला परिसर से गायब हुआ बच्चा बरामद, परिजनों के आंख से छलकी खुशियों की आंसू - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

21 अक्तूबर 2018

मेला परिसर से गायब हुआ बच्चा बरामद, परिजनों के आंख से छलकी खुशियों की आंसू

मधेपुरा
शुक्रवार की शाम मेला परिसर से गायब हुए बच्चे को पुलिस ने शनिवार को 2:00 बजे के आसपास खोज निकाला. बच्चे के बरामदगी सोशल मीडिया पर बच्ची की फोटो वायरल से हुई.
               बताते चले की शुक्रवार की रात 8:00 बजे के आसपास गौशाला मेला परिसर से 3 वर्षीय बालक धर्मदेव ठाकुर पिता केशव ठाकुर से मेला में बिछड़ गया था. उसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से बालाजी छानबीन की पर कोई पता नहीं लगने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा गया और फेसबुक, व्हाट्सएप पर बच्चे की फोटो वार करना शुरू कर दी.
               बच्चे के पिता ने पुत्र के अपहरण की आशंका देखते हुए सदर थाना में आवेदन दिया था. जिससे पुलिस दबीश बनी और शनिवार को दोपहर 2:00 बजे के आसपास बच्चे को पुलिस ने खोज निकाला. दूसरे दिन शनिवार को बारह बजे दिन तक पुलिस को बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. परंतु पुलिस बच्चे की तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही थी.
                    पुलिस का दबिश बढ़ता देख दो बजे दिन में अचानक चंदा ऊर्फ नजमा प्रवीण बच्चे को लेकर सदर थाना पहुंच बच्चे को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया कि बच्चा लावारिस हालत में रात में मिला तो उसे उठाकर अपने घर लेकर चले गए थे. नजमा प्रवीण सिंहेश्वर मजरहट गांव की रहने वाली है.
              फिलहाल वह शहर के वार्ड एक स्थित बेलहाघाट निवासी अंजार के घर किराए पर रहती है. डीएसपी वशी अहमद ने बताया कि मेला से लापता हुआ बच्चा बरामद होने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पिता धर्मदेव ठाकुर को सौंप दिया गया.


Post Bottom Ad

Pages