प्रधानाचार्य ने टॉपरों को लिया गोद, टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने किया उन्हें सम्मानित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 जुलाई 2020

प्रधानाचार्य ने टॉपरों को लिया गोद, टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने किया उन्हें सम्मानित

मधेपुरा: भारत रत्न डॉ अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि के अवसर पर प्राइवेट स्कूल टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा के बैनर तले टी पी कॉलेज में लॉक डाउन के नियमों के अधीन बिहार व सीबीएसई बोर्ड के जिला टॉपर्स को सम्मानित किया गया.

एसोसिएशन द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बिहार बोर्ड के इंटर जिला टॉपर राजू रंजन, मैट्रिक टॉपर सृष्टि सरगम, सीबीएसई इंटर टॉपर जिंदगी व मैट्रिक टॉपर बालाकांत को डॉ कलाम की तस्वीर, प्रमाण पत्र, अंगवस्त्र व उपहार के साथ प्रधानाचार्य व अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया.

मुख्य अतिथि टी पी कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रो. (डॉ) के पी यादव ने कहा कि भारत रत्न डॉ कलाम की पुण्यतिथि के अवसर पर जिले के टॉपर्स को सम्मानित करना डॉ कलाम को सच्ची श्रद्धांजलि है. उन्होंने कहा कि इन बच्चों ने जिले में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर परिवार के संग जिले को गौरवान्वित किया है.

अपने संबोधन में उन्होंने एसोसिएशन के प्रयास की भूरी - भूरी प्रशंशा करते हुए कार्यक्रम में ही घोषणा किया कि वो चारो टॉपर्स को गोद ले पढ़ाई के सारे खर्च करने की घोषणा की. विशिष्ट अतिथि बीएनएमयू के सीनेट व सिंडीकेट सदस्य डॉ जवाहर पासवान ने कहा कि इन बच्चों की सफलता ने कोरोना जैसी महामारी के दौर में भी जिले को गौरवान्वित होने का अवसर प्रदान किया है.

उन्होंने कहा कि ये बच्चे आगे चलकर अपने सपने को पूरा कर समाज के आदर्श बने यही कामना है. उन्होने उम्मीद व्यक्त किया कि एसोसिएशन भविष्य में भी ऐसे सकारात्मक कार्यों को जारी रखेगा. इस अवसर पर बीएनएमयू के पीआरओ प्रो सुधांशु शेखर ने कहा कि अपने अधिकारों को लेकर हाल ही में स्थापित प्राइवेट स्कूल टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा जिले के टॉपर्स के लिए सम्मान समारोह आयोजित करना एक सराहनीय पहल है, इससे जिले के इन होनहारों को नई ऊर्जा मिलेगी और मान भी बढ़ेगा.

इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए टॉपर्स बाला कांत,जिंदगी,सृष्टि सरगम,राजू रंजन ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता संग गुरुजनों के मार्गदर्शन को देते हुए कहा कि आने वाले समय में वो और दुगने जोश से मेहनत कर अपनी मंजिल को प्राप्त करेंगे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष गरिमा उर्विशा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कम समय में आयोजित कार्यक्रम में सहभगिता देने के लिए सबों का आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम का संचालन करते हुए एसोसिएशन के जिला सचिव हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने कहा कि इन बच्चों को मिला सम्मान इनकी उड़ान को नई ऊंचाई देगा.

उन्होने प्रधानाचार्य द्वारा एसोसिएशन की मांग को स्वीकार कर गोद लेने की घोषणा का आभार व्यक्त करते हुए टॉपर्स को आश्वस्त किया कि भविष्य में आगे बढ़ने में किसी भी प्रकार की जरूरत होगी तो एसोसिएशन यथासंभव मदद करेगा. कार्यक्रम में एसोसिएशन के संयुक्त जिला सचिव भारतेंदु सिंघानिया, कोषाध्यक्ष सोनू निगम, अभिभावक लक्ष्मीकांत, गोपाल कुमार, वरुण कुमार मण्डल, विनय यादव, पिंकी कुमारी मौजूद रहे.
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages