सदर थाना पहुंचा कोरोना का संक्रमण, इतने पुलिसकर्मी हुए संक्रमित ! - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 जुलाई 2020

सदर थाना पहुंचा कोरोना का संक्रमण, इतने पुलिसकर्मी हुए संक्रमित !



मधेपुरा : मधेपुरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब तो सदर थाना में भी कोरोना पहुंच चुका है। सदर थाना परिसर में रह रहे आधा दर्जन पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। जिसके कारण सदर थाना भवन काे रस्सी से घेराबंदी कर दी गई है। 

आवेदन लेकर आने वाले किसी भी फरियादियों को थाना के अंदर काम कर रहे किसी पदाधिकारी व मुंशी से मिलने की अनुमति नहीं है। इतना ही नहीं सदर थाना के मुख्य द्वार पर होमगार्ड के जवानों को तैनात कर दिया गया है। तैनात जवान उन्हीं लोगों को थाना में प्रवेश की अनुमति दे रहे हैं, जिनके पास किसी भी मामले से संबंधित आवेदन अथवा कागजात हो। सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह का प्रयास है कि अधिक से अधिक मामले को मोबाइल के जरिए ही निपटाया जाए ताकि अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी संक्रमण से बच सके। सदर पुलिस द्वारा गश्ती तथा छापेमारी के दौरान भी एहतियात बरती जा रही है।

इधर, एसपी ने संजय कुमार ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। लोगों को आदेश दिया गया है कि वे मास्क का उपयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखें व सैनिटाइजर का प्रयाेग करें। इतना ही नहीं बिना मास्क पहन कर घूमने वालों का भी चालान काटा जा रहा है। बावजूद इसके लोगों की असंवेदनशीलता जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को संक्रमण की आग में धकेल रहा है। इस हालत में पुलिस पदाधिकारी व कर्मी को काफी सतर्क रहकर काम करने की जरुरत है।

Post Bottom Ad

Pages