हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए शुरू किया धरना-प्रदर्शन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

26 जुलाई 2021

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए शुरू किया धरना-प्रदर्शन

मुरलीगंज: शहर के गोलबाजार स्थित गौतम शारदा पुस्तकालय मे रविवार को व्यवसायी बैधनाथ झावर हत्या के विरोध मे चेम्बर आफ कामर्स के बैनर तले व्यसायीयो अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की शुरू किया. इस दौरान चेम्बर के पदाधिकारीयो ने विभिन्न मांगो के समर्थन एक मांग पत्र मुख्यमंत्री को भेजा. इस संदर्भ मे चेम्बर आफ कामर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्र व सचिव बिनोद वाफना ने बताया कि धरना प्रदर्शन के माध्यम से बैजू झावर हत्याकांड का विरोध की शुरूआत की गयी. 

साथ ही कहा कि बैजू हत्याकांड का उद्भेदन नही होने तक चरणबद्ध तरीके से उग्र आंदोलन किया जायेगा. साथ ही मुख्यमंत्री को मांगपत्र के माध्यम से व्यवसायीयो के विगत दो वर्षो से हो रही लूट और गोलीकांड की घटनाओ के संबंध मे जानकारी दी गयी है. मुख्यमंत्री को दिये गये मांग पत्र में बैजू झांवर हत्या कांड के अपराधीयो की अविलंब गिरफ्तारी, मृत व्यवसायी के परिजनो को अविलंब 50 लाख रूपये का मुआवजा, मुरलीगंज को पुलिस अनुमंडल बनाया जाये, युवाओ मे बढ़ते नशे के लत एवं नशा कारोबारीयो पर अविलंब कार्रवाई, मुरलीगंज के आप - पास के थाना क्षेत्र तथा अंतरजिला मे हुये व्यवसायीयो के साथ हुई अपराधिक घटनाओ की सही जांच कर कांडो का निष्पादन सार्वजनिक किया जाये.  
मुरलीगंज बिहारीगंज एसएच 91 मुख्य पर पुलिस चौकी की स्थापना की जाये. बता दे कि नपं के काशीपुर वार्ड चार निवासी गल्ला व्यवसायी बैजू झांवर की हत्या लूटपात के दौरान अपराधीयो ने गोली मारकर कर दी. हत्या मामले का उद्भेदन व अपराधीयो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चेम्बर आफ कामर्स ने पुलिस प्रशासन को 24 का अल्टीमेटन दिया था. इस अल्टी मेटन के बावजूद पुलिस प्रशासन हत्या मामले का उद्भेदन व गिरफ्तारी मे शिथिल बनी हुई है. वही इससे पूर्व शनिवार की संध्या शहर के गौतम शारदा पुस्तकालय मे चेम्बर आफ कामर्स ने आम व्यवसायीयो के साथ एक बैठक कर विभिन्न मांग व पुलिसिया कार्रवाई पर चर्चा किया. 

इसके बाद चेम्बर के पदाधिकारीयो के नेतृत्व मे सैकड़ो आम व्यसायीयो थाना पहुंचकर मामले मे कार्रवाई की जानकारी लिया. थानाध्यक्ष के अनुपस्थित रहने पर ओडी ड्यूटी पर तैनात एएसआई प्रेमचंद्र पासवान ने थानाध्यक्ष को फौनकर चेम्बर के पदाधिकारीयो से बात करवायी. वही व्यवसायीयो ने हत्याकांड का उद्भेदन व अपराधीयो की गिरफ्तारी जल्द करने की बात कहकर वापस लौट गये. इस मौके पर चेम्बर के सभी पदाधिकारी व आम व्यवसायी मौजूद थे. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages