दुर्गा पूजा उत्सव को लेकर बाजार में उमड़ी लोगों की भीड़ - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

11 अक्तूबर 2021

दुर्गा पूजा उत्सव को लेकर बाजार में उमड़ी लोगों की भीड़

मधेपुरा: दुर्गा पूजा को लेकर जिले भर में जोर-शोर से तैयारी में लोग जूट गए है. बाजार में कपड़ा, जूता, कॉसोमटिक की दुकानों में भीड़ लगी हुई है. जिला मुख्यालय के सभी दुकानों में ग्राहकों की होड़ लगी हुई है. शहर के कर्पूरी चौक से लेकर सुभाष चौक तक सभी कपड़ों की दुकानों में ग्राहक कपड़ा खरीदारी करने में जुटे हैं. शहर के तीन से चार बड़े-बड़े मॉल में भी लोग फेंसी डिजाइन के कपड़ों की खरीदारी करने में जुट गया है. त्यौहार को देखते हुए लोग पहले से ही तैयारी में जुट गए है.
बच्चे से लेकर बुड़े बुजुर्ग तक अपने-अपने मनपसंद कपड़ों की खरीदारी में लगे हुए हैं. कपड़ा दुकान के अलावे जूता-चप्पल के दुकानों में भी ग्राहक नये-नये डिजाइन के जूता-चप्पल खरीदारी कर रहे हैं. कॉस्मेटिक्स की दुकानों में महिलाएं साज-सज्जा के लिए विभिन्न तरह के सामानों की खरीदारी कर रही है. महिला फेंसी साड़ी, कुर्ती, लहंगा, लॉग ड्रेस के अलावे अन्य कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं, तो वहीं युवा वर्ग भी जिन्स, टी-शर्ट, शर्ट, पजामा-कुर्ता की खरीदारी कर रहे हैं. 
वहीं बाजार में अधिक भीड़ होने के कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है. शहर के फल व सब्जी विक्रेता अपनी दुकानों को सड़क पर फैला रखते हैं जिससे पैदल चलने वालो कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. ऐसी स्थिति में जाम लगना लाजमी है. मौके पर कमांडो दस्ता की टीम पहुंचकर जाम में फंसे लोगों को जाम से निजात दिलाया. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages