वार्ड पार्षद के एक साथ दो पुत्र की हत्या, सनसनी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

5 जनवरी 2022

वार्ड पार्षद के एक साथ दो पुत्र की हत्या, सनसनी

मधेपुरा: नगर परिषद वार्ड नंबर आठ के वार्ड पार्षद माला देवी के दो पुत्रों की सुपौल में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मधेपुरा नगर परिषद वार्ड नंबर 8 की वार्ड पार्षद माला देवी का पुत्र अमित कुमार उर्फ मिट्ठू अपने छोटे भाई आनंद कुमार के साथ सुपौल स्थित अपने ससुराल गया था लेकिन देर रात तक उनके वहाँ नहीं पहुँचने की सूचना घर वालों को मिली. जिसके बाद घर के लोग उनकी खोजबीन में जुट गए. बुधवार को करीब 11 बजे सुपौल सदर थाना इलाके के बलवा डुमरिया के कोसी नदी में मिली है. 

इधर मृतक के बड़े भाई दीपक कुमार ने बताया कि उनके भाई अमित कुमार उर्फ मिट्ठू का ससुराल सुपौल के डुमरिया में था. देर रात मधेपुरा से चलकर अपने ससुराल के लिए निकला था लेकिन वो ससुराल काफी रात तक जब नही पहुँचा तो ससुराल वालों ने भी उसके परिजनों को फोन करना शुरू किया. इसके बाद भी पूरी रात दोनों परिवार एक दूसरे को फ़ोन कर रहे थे लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई. सुबह कुछ लोगों ने बताया कि दो युवकों की लाश कोसी नदी में पड़ी हुई है. जहां पर दोनो भाई की लाश मिली है वही उसकी बाइक भी गिरी हुई थी.  
जिसके बाद सुबह लोगो को जानकारी मिली .जिसके बाद परिजनों ने मधेपुरा वार्ड नंबर 8 के वार्ड पार्षद माला देवी के दोनों बेटे के रूप में पहचान की. मृतक की माँ ने बताया कि उनका बेटा कल अपने डेढ माह के बेटे को ठंड का कपङा देने अपने ससुराल आया था. उन्होने शाम होने के कारण यहां आने से मना भी किया था लेकिन बेटे को देखने की ललक के कारण वो अपने भाई के साथ यहां चला आया. हालांकि मृतक युवक की माँ वार्ड पार्षद माला देवी ने चुनावी रंजिश से भी इंकार नही किया है. उनका कहना है कि पुलिस अगर ठीक तरीके से जांच करे तो उनके दोने बेटे की हत्यारे की गिरफ्तारी होगी. 

वही पुलिस इस मामले पर कुछ भी खुलकर अभी नही बोल रही है. इस बाबत सदर एसडीपीओ इंद्र प्रकाश का कहना है कि जांच के बाद ही मामलें की खुलासा होगा. लेकिन पुलिस दोनो सगे भाई की मौत को संदेहास्पद मान कर जांच में जुट गयी है. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages