गैस लीक होने से महिला की मौत, दिया मुआवजा - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

6 जनवरी 2022

गैस लीक होने से महिला की मौत, दिया मुआवजा

छातापुर: प्रखंड के रामपुर पंचायत स्थित लालपुर निवासी महिला की गैस रिसाव मे लगी आग से झुलसकर हुई मौत के बाद उसके आश्रितों को एचपी कंपनी के द्वारा छः लाख रूपये का मुआवजा दिया गया है, हिंदुस्तान पेट्रोलियम के क्षेत्रीय कार्यालय वरिय प्रबंधक एलपीजीआरओ पूर्णिया मनोज कुमार मधुकर एवं सेल्स एरिया मैनेजर अनुराग कुमार के द्वारा मृतका के पति को चेक राशि प्रदान किया गया. मौके पर ग्रामीण वितरक मुस्कान एचपी गैस डहरिया के व्यवस्थापक पवन कुमार हजारी भी मौजूद थे. 

श्री हजारी ने जानकारी देते बताया कि बीते 12 जुलाई को लालपुर निवासी रूद्रनारायण झा के रसोई घर मे रेगुलेटर से गैस रिसाव के बाद आग लग गई. जिसमे उनकी 38 वर्षिय पत्नी रिंकु देवी झुलसकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. जख्मी महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. बताया कि उनके द्वारा इस घटना की जानकारी तत्काल ही कंपनी के वरिय अधिकारियो को दी गई. जिसके बाद कागजी प्रक्रिया पुरी करते हुए उनके अथक प्रयास से कंपनी के द्वारा मृतका के आश्रितों को बीमा के तौर पर मुआवजा दिया गया.  
मुस्कान एचपी गैस के श्री हजारी ने बताया कि गैस उपभोक्ताओ को गैस सिलेंडर, चुल्हा व रेगुलेटर की सुरक्षा जांच नियमित रूप से करवाने का अनुरोध किया. कंपनी के निर्देशानुसार ग्राहक सेवा व होम डिलेवरी की नियमित व्यवस्था है. ऑनलाइन बुकिंग, भूगतान तथा डीभीसी की व्यवस्था का लाभ भी ग्राहकों को मिल रहा है. साथ नये उपभोक्ताओ को सहज रूप से कनेक्शन भी दिया जा रहा है. 
(रिपोर्ट:- सोनू कुमार भगत) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages