ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने छात्रा के साथ तीन महीने तक करता रहा दुष्कर्म - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

20 जून 2022

ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने छात्रा के साथ तीन महीने तक करता रहा दुष्कर्म

गम्हरिया: गम्हरिया में एक बार फिर शिक्षक व छात्रा का रिश्ता तार-तार हुआ है. ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने 10वीं की छात्रा का गंदा वीडियो बनाकर उसके साथ तीन महीने तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपित ट्यूशन टीचर ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली और उसके साथ गंदा काम करता रहा. मामले का उजागर तब हुआ, जब पीड़ित छात्रा गर्भवती हो गई. इसके बाद शिक्षक के घरवालों ने लड़की को जबरन दवा खिलाकर, लड़की का गर्भपात करवा दिया. मामला तूल पकड़ा तो गांव में पंचायत भी हुई लेकिन पीड़ित छात्रा को इंसाफ नहीं मिला. लिहाजा, वो थाने पहुंच गई. थाने में अपने ट्यूशन टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए लड़की ने पूरा वाकया बताया. 

इस बाबत पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर कहा है कि चिकनी फुलकाहा के एक प्राइवेट टीचर रंजीत कुमार उसके साथ छेड़खानी करता था. उसने एक अज्ञात लड़का जो शिक्षक का सहयोगी था की मदद से वीडियो भी बना लिया था. वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके साथ यौन शोषण करता था. जब वह गर्भवती हो गई, तो इसकी शिकायत शिक्षक के घर वालों से की. पीड़िता ने बताया कि उसने जब आरोपित शिक्षक के घरवालों को बताया कि शिक्षक की इस करतूत से वो प्रेग्नेंट हो गई है, तो आरोपित के घर वालों ने उसे पेट दर्द ठीक करने वाली दवा के बहाने मुझे गर्भपात की दवा खिला दी.

मेरे पेट में दर्द और बढ़ गया. इससे गर्भपात हो गया. पीड़िता 10 वीं की छात्रा है. बोर्ड परीक्षा की तैयारी के लिए शिक्षक रंजीत कुमार के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती थी. इस साल होली पर्व के बहाने शिक्षक रंजीत ने घर बुलाकर सुनसान कमरे में ले जा कर छेड़छाड़ की. वहां मौजूद एक लड़का ने वीडियो बना लिया. उसके बाद शिक्षक बराबर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता था. लड़की ने बताया कि 16 जून को मेरी तबियत बिगड़ गई. पेट में दर्द और उल्टी होने लगी. इसके बाद आरोपित शिक्षक रंजीत कुमार व उसकी पत्नी लता देवी, मां अनार देवी व पिता सुखनंदन यादव ने मिल कर पेट दर्द ठीक कराने के बहाने एक दवा खिला दिया. दवा खाते ही तबियत बिगड़ गया व गर्भपात हो गया. इधर मधेपुरा एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
(रिपोर्ट:- मिथिलेश कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages