रिजल्ट देख खुशी से झूम उठे बच्चे, छात्र छात्राओं ने मचाया धमाल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

22 जुलाई 2022

रिजल्ट देख खुशी से झूम उठे बच्चे, छात्र छात्राओं ने मचाया धमाल

मधेपुरा: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस साल 12वीं की परीक्षा में कुल 92.71 फीसदी छात्र-छात्राएं पास हुए हैं. बिहार के परीक्षार्थी अपने रिजल्ट जानने को लेकर काफी उत्सुक थे. सीबीएसई द्वारा घोषित 12वीं के रिजल्ट में विंटेज इंस्टिट्यूट कॉमर्स संकाय के 6 छात्रों ने अच्छी अंक लाकर इंस्टिट्यूट सहित अपने माता-पिता एवं जिले का नाम रोशन किया है. ईशा सुल्तानिया ने 85%, रोनीश राजा 82%, हर्ष सुलतानिया 80%, आशी 75%, शिवम प्रकाश 72% शिवम सिंह 70% अंक प्राप्त किया है. 

बेहतर रिजल्ट देख कर इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर अंशु कुमार भी काफी उत्साहित है. सीबीएसई ने जैसे ही इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी किया, वैसे ही छात्र-छात्राओं ने रिजल्ट देखना शुरू कर दिया. किसी ने मोबाइल पर तो किसी ने लैपटॉप-कंप्यूटर के साथ ही साइबर कैफे और स्कूल जाकर रिजल्ट देखा. इतना ही नहीं बच्चों ने मंदिरों में जाकर प्रसाद भी चढ़ाया और अपने शिक्षकों व माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त किया. अच्छे रिजल्ट की वजह से अच्छे रिजल्ट की वजह से विंटेज इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर व शिक्षकों में खुशी का माहौल था.

वहीं सीबीएसई द्वारा घोषित 10वीं के रिजल्ट में जिले वार्ड नंबर 22 निवासी किशोर कुमार झा के द्वितीय पुत्र शशांक झा ने 89 परसेंट अंक प्राप्त किया है. उसे संस्कृत में 95, साइंस में 93, सोशल साइंस में 89, गणित में 86, इंग्लिश में 80 अंक प्राप्त किया है.
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages