बीजेपी विधायक के कारण परेशान है उनका पड़ोसी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

9 सितंबर 2022

बीजेपी विधायक के कारण परेशान है उनका पड़ोसी

डेस्क: बीजेपी विधायक विनय बिहारी पर उनके पड़ोसी ने गंभीर आरोप लगाया है. परेशान होकर पड़ोसी ने बोर्ड लगा दिया है कि घर बिकाऊ है. इसके साथ ही उसने अपना नंबर दे दिया है. पड़ोसी ताराचंद साह ने बेतिया के लौरिया से विधायक विनय बिहारी पर आरोप लगाया है कि वो घर नहीं बनने दे रहे हैं. जमीन विवाद में परेशान कर रहे हैं. परेशान होकर ही मच्छरगावां गांव निवासी ताराचंद साह ने अपने घर को छोड़ने का निर्णय ले लिया है. साथ ही उसने एक वीडियो जारी किया है. ताराचंद साह ने जारी किए गए वीडियो में कहा है उसका घर लौरिया विधायक विनय बिहारी के सटे बगल में है. घरारी की जमीन जो उसके नाम से बंदोबस्त है. 
उस पर विधायक विनय बिहारी घर बनने नहीं दे रहे हैं. विधायक होने के कारण स्थानीय थाना और अंचल को अपने प्रभाव में लेकर उसको बार-बार थाना और अंचल बुलाकर प्रताड़ित किया जाता है. आगे उसने बताया कि तीन दिन पूर्व विधायक द्वारा थाना पर फोन कर उसको बुलवाकर थाना प्रभारी से एक सादा कागज पर हस्ताक्षर करा लिया गया. वीडियो के माध्यम से मदद की गुहार लगाई है. बोर्ड लगाकर यह लिख दिया है- "लौरिया विधायक विनय बिहारी के अत्याचार उत्पीड़न, शोषण के कारण यह घर बिकाऊ है."

इस मामले में स्थानीय योगापट्टी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि ताराचंद साह का जमीन विवाद विधायक विनय बिहारी के साथ है. इसके लिए अंचल सीओ की ओर से जमीन की पैमाइश के लिए कागजात की मांग दोनों पक्षों से की गई है. विधायक की ओर से कागजात दिया गया है, लेकिन आरोप लगा रहे ताराचंद साह की ओर से अब तक कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया है. इधर, विनय बिहारी ने इस मामले को लेकर कहा कि चार डिसमिल जमीन बंदोबस्त कराई गई है. बंदोबस्त भूमि पर घर बनाने से कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन ताराचंद साह बंदोबस्त भूमि से ज्यादा पर काबिज होना चाहता है. अंचल द्वारा कागजात और भूमि पैमाइश कराने के लिए दो बार नोटिस दिया गया है. नोटिस मिलने के बाद भी उन्होंने कागज प्रस्तुत नहीं किया है.

(सोर्स:- एबीपी)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages