छात्र संगठन विश्वविद्यालय में जल्द करेगी महाआंदोलन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

19 मार्च 2023

छात्र संगठन विश्वविद्यालय में जल्द करेगी महाआंदोलन

मधेपुरा: बीएनएमयू के ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय, मधेपुरा परिसर में बीएनएमयू आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली के अध्यक्षता में छात्र संगठन आइसा की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. बैठक में मुख्य रूप से बीएनएमयू विश्वविद्यालय में आगामी चरणबद्ध आंदोलन की तैयारियों की रणनीति पर चर्चा की गई. बैठक में मुख्य रूप से आइसा मधेपुरा जिला संयोजक पावेल कुमार भी मौजूद थे. आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा विश्वविद्यालय में अराजकता, भ्रष्टाचार एवं खरीद- बिक्री चरम सीमा पर है. जो जितने बड़े भ्रष्टाचारी हैं उसे उतने बड़े लेवल के अनेक-अनेक पदों से नवाजा जा रहा है. बीएनएमयू विश्वविद्यालय में छात्र संगठन आइसा चरणबद्ध आंदोलन करेगी. 

विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा यहां सिर्फ पैरवी पुत्रों और पैसे वालों का बोलबाला है. गरीब, शोषित, वंचित, दलित समाज के दूरदराज से आए छात्रों का बड़े पैमाने पर शोषण किया जाता है. छात्र संगठन आइसा ने पूर्व में कई भ्रष्ट पदाधिकारियों के खिलाफ आंदोलन एवं तालाबंदी भी किया था जिसे कुलपति महोदय द्वारा आज तक सकारात्मक पहल नहीं किया गया एवं दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं किया गया है अतः छात्र संगठन आइसा अब बीएनएमयू में भ्रष्टाचार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ेगी. बीएनएमयू के सभी पदाधिकारी अपने पद की सिर्फ खानापूर्ति कर रही है एवं छात्रों की भविष्य की कोई चिंता नहीं है. 

अध्यक्ष अरमान अली ने कहा छात्र संगठन आइसा अब अपने सभी क्रांतिकारी साथियों के साथ विश्वविद्यालय मुख्यालय का पूर्ण तालाबंदी करेगी एवं चरणबद्ध आंदोलन करेगी. मौके पर जिला संयोजक पावेल कुमार ने कहा विश्वविद्यालय के कुछ भ्रष्ट पदाधिकारियों का छात्रों के प्रति उदासीन रवैया निंदनीय है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने कहा बीएनएमयू प्रशासन राजनीतिक दबाव में सभी फैसले ले रही है और छात्र संगठन आइसा के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बैठक में मुख्य रूप से मीडिया प्रभारी राज किशोर राज, अजय कुमार, चंदन कुमार, दीपक कुमार, श्याम कुमार, राजीव कुमार, मिथिलेश कुमार, सोहन कुमार, विकास कुमार, शोएब अख्तर आदि सभी मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages