एआईवाईएफ राज्य सचिव रौशन को बिना शर्त रिहा करो: शंभु क्रांति - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 मार्च 2023

एआईवाईएफ राज्य सचिव रौशन को बिना शर्त रिहा करो: शंभु क्रांति

मधेपुरा: सोमवार कॉलेज चौक से समाहरणालय तक वाम युवा संगठन एआईवाईएफ मधेपुरा जिला परिषद के बैनर तले संगठन के राज्य सचिव रौशन कुमार को बेबुनियाद आरोपों के आधार पर गिरफ्तार करने के विरोध में लखीसराय एसपी पंकज कुमार के खिलाफ आक्रोश मार्च किया गया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. संगठन के जिला सचिव सौरव कुमार के नेतृत्व में हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य शम्भु क्रांति ने कहा कि लखीसराय एसपी की कार्यशैली विगत एक वर्ष से अधिक समय से संदेहास्पद रही है. विशेषकर जनहित के मुद्दों पर संघर्ष करने वालों को किसी न किसी मामले में फंसाने की कोशिश रहती है. 

एआईवाईएफ राज्य सचिव रौशन कुमार लखीसराय के आम आवाम के बीच उनसे जुड़े मुद्दों पर संघर्ष के लिए जाने जाते हैं साथ ही राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर भी उन्हें विशेषकर युवाओं से जुड़े मुद्दों पर संघर्ष के लिए जाना जाता है. रौशन को अविलंब रिहा करते हुए एसपी को भी हटाया जाए।एआईवाईएफ राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य शंभु क्रांति जिला सचिव सौरभ कुमार ने कहा कि यह सर्वाधिक दुखद है कि पुलिस प्रशासन बिना किसी ठोस सबूत के मनगढ़ंत कहानी बना संघर्ष से निकले युवा नेता रौशन कुमार को गिरफ्तार कर लेती इससे पता चलता है कि लखीसराय एसपी वहां दहशत का माहौल कायम करना चाहते हैं. श्री क्रान्ति ने इस संबंध में बिहार के डीजेपी को अविलंब संज्ञान लेने की मांग की है. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला सचिव सौरव कुमार ने कहा कि एआईवाईएफ बिहार के राष्टीय व्यापी आह्वान पर आज राज्य के विभिन्न जिलों में लखीसराय एसपी का विरोध किया जा रहा है संगठन का एक मांग है कि राज्य सचिव रौशन कुमार को अविलंब बिना शर्त रिहा किया जाए और लखीसराय एसपी को तुरंत हटाया जाए जो लगातार ऐसी हरकतों के कारण चर्चा में हैं. अविलंब रिहाई की मांग की है. इस अवसर पर उपस्थित प्रकाश कुमार, सुमित कुमार, बूटिश, अमन, गोलू, जीतो ठाकुर,टुनटुन यादव, राम वृक्ष, सुमन, प्रकाश, मंजेश, रजनीश, सुकेश आदि ने लखीसराय एसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए एआईवाईएफ राज्य सचिव रौशन कुमार के अविलंब रिहाई की मांग की और कहा कि पुलिस प्रशासन ने एआईवाईएफ के ऐतिहासिक संघर्षों एवं उपलब्धियों पर चोट किया है. सभी एकजुटता प्रदर्शित करते हुए कहा कि इस विषम समय में रौशन को घबराने और अधीर होने की जरूरत नहीं हर ओर से छात्र युवा उनके समर्थन में सड़क पर आंदोलनरत हैं. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages