राजनीतिक शास्त्र के नए विभागाध्यक्ष के रूप में किया पदग्रहण - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

5 जनवरी 2018

राजनीतिक शास्त्र के नए विभागाध्यक्ष के रूप में किया पदग्रहण

मधेपुरा 05/01/2018
बीएन मंडल विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर राजनीतिक शास्त्र विभाग में नए विभागाध्यक्ष के रूप में टीपी कॉलेज के पूर्व प्राधानाचार्य डॉ. एचएलएस जौहरी ने बुधवार को पदभार ग्रहण किया.
                    इस मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया. नए विभागाध्यक्ष के लिए योगदान व पूर्व विभागाध्यक्ष कल्पना मिश्रा के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया. पदभार ग्रहण करते हुए डॉ. जौहरी ने कहा कि उनका मुख्य फोकस छात्रों की उपस्थिति व पढ़ाई पर होगा.
                            उन्होंने कहा कि उनका एक मात्र मकसद छात्र का सर्वांगीण विकास हो, इसके लिए छात्रों के उपस्थिति से कतई समझौता नहीं किया जाएगा. मौके पर निवर्तमान विभागाध्यक्षा डॉ. कल्पना मिश्रा को ससम्मान विदाई दिया गया. डॉ. कल्पना मिश्रा को उनकी सेवा पैतृक महाविद्यालय रमेश झा महिला महाविद्यालय को वापस किया गया.
                                कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के संकायाध्यक्ष, विभागाध्यक्ष, प्राध्यापक व छात्र मौजूद थे. इस दौरान छात्र व प्राध्यापकों के बीच संवाद कार्यक्रम भी आयोजित किया गया. इस अवसर पर बीएन मुस्टा के महासचिव डॉ. नरेश कुमार ने कहा कि सरकारी नौकरी में स्थानांतरण तो लगी ही रहती है. यह तो सरकारी नौकरी का अभिन्न हिस्सा है.

               उन्होंने कहा कि नए विभागाध्यक्ष डॉ. एचएलएस जौहरी के लंबे अनुभवों का लाभ छात्रों को मिल सकेगा. पीजी छात्रसंघ के अध्यक्ष माधव कुमार ने कहा कि पीजी छात्र-छात्रा नियमित वर्ग में आने का काम करें, उन्होंने कहा कि वर्ग में छात्र-छात्राओं को लाने के लिए जागरूकता लाने की आवश्यकता है.
                         मौके पर डॉ. नरेश कुमार, डॉ. एसबी प्रसाद, डॉ. जितेन्द्र कुमार सिंह, डॉ. केडी राय, डॉ. अर्जुन कुमार यादव, डॉ. आरकेपी रमण, डॉ. विनय कुमार चौधरी, संकायाध्यक्ष शिवमुनी यादव, जेके मुन्ना छात्रों में रामलखन,आशीष, अमन, विभीषण, धीरज, मुकेश, मनीष, अर्जुन, अंकित, सुनील, अविनाश, राजेश आदि छात्र मौजूद थे.

Post Bottom Ad

Pages