बेस्ट सांसद सम्मान से नवाजे गए सांसद - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 मार्च 2018

बेस्ट सांसद सम्मान से नवाजे गए सांसद

मधेपुरा 30/03/2018 
नई दिल्ली के विज्ञान भवन में फेम इंडिया श्रेष्‍ठ सांसद सम्‍मान 2018 में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक एवं सांसद पप्पू यादव को बेस्‍ट सांसद सम्मान ने नवाजा गया.
                  बताते चलें कि यह सम्मान मासिक पत्रिका फेम इंडिया की ओर से सांसद पप्पू यादव को दिया गया. मुख्य अतिथि एवं केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री हर्षवर्धन ने पप्पू यादव को अपने हाथों से सम्मानित करते हुए शुभकामनाएं दी.
                   इस अवसर पर श्री हर्ष वर्धन ने कहा कि सांसद पप्‍पू यादव आमलोगों के सरोकार को लेकर संघर्ष करते रहे हैं. दिल्‍ली स्थित उनका सरकारी आवास देशभर के मरीजों के लिए सेवाश्रम बन गया है, जहां पहुंचने वाले सभी मरीजों को इलाज में उचित सहयोग के साथ आर्थिक मदद भी मिलती है. सम्‍मान समारोह को संबोधित करते हुए सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि यह सम्‍मान आम लोगों की अपेक्षाओं और उम्‍मीदों का सम्‍मान है, जिनके हक और सरोकार के लिए वे सड़क से ससद तक लड़ाई लड़ते रहे हैं.
                        जिनता समय बिहार को देते हैं, उसी अनुपात में संसद की कार्यवाही में हिस्‍सा लेकर बिहार की आवाज को उठाते हैं. उन्‍होंने कहा कि इस लड़ाई में आम लोगों का भरपूर सहयोग मिलता रहा है. यह सम्‍मान शुभेच्‍छुओं के सहयोग का भी सम्‍मान है. मासिक पत्रिका ‘फेम इंडिया’ ने किया था आयोजन सम्‍मान के लिए फेम इंडिया के प्रति आभार व्‍यक्‍त करते हुए सांसद श्री यादव ने कहा कि जनसरोकार की उनकी लड़ाई अनवरत जारी रहेगी. 

                        सांसद ने कहा कि पिछले 30 वर्षों के संसदीय जीवन में जनता की सेवा ही उनकी प्राथमिकता रही है और जनसेवा के लिए सदैव तत्‍पर रहे हैं. दरवाजे पर आने वाला कोई व्‍यक्ति खाली हाथ नहीं लौटत नहीं है. श्री यादव ने कहा कि इस सम्‍मान से समाज के प्रति उनकी जिम्‍मेवारी और अधिक बढ़ गयी है.
                  वे अपने सेवाकार्यों को और अधिक व्‍यापक आधार प्रदान करने की कोशिश करेंगे. सम्‍मान समारोह में सुपौल की सांसद रंजीत रंजन,केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल समेत बड़ी संख्‍या में सांसद व अन्‍य गणमान्‍य लोग मौजूद थे.
(रिपोर्ट:- ईमेल)  

Post Bottom Ad

Pages