छात्र जदयू ने टीपी कॉलेज के प्राचार्य पर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

20 मार्च 2018

छात्र जदयू ने टीपी कॉलेज के प्राचार्य पर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया

मधेपुरा 19/03/2018
छात्र जदयू के बीएनएमयू चुनाव प्रभारी अमरदीप कुमार व छात्र रालोसपा के विवि अध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा ने छात्रसंघ चुनाव में टीपी कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य डॉ. परमानंद यादव पर धांधली करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ राज्यपाल को आवेदन दिया है.
                         आवेदन में अमरदीप ने कहा है कि छात्र संघ चुनाव में टीपी कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य ने किसी एक संगठन विशेष को फायदा पहुंचाने का काम किया है। रोहित ने कहा कि प्रभारी प्रधानाचार्य का पूर्व से ही विवादास्पद छवि का रहा है. उनके द्वारा लिया गया कई फैसला विवादास्पद रहा है.
                        साथ ही आवेदन में कहा है कि बीएड नामांकन में भी प्रभारी प्रधानाचार्य ने भारी हेरा-फेरी करने कर नामांकन करवाया था. उन्होंने कहा कि 2006 में बीएड घोटाला में प्रधानाचार्य का नाम आया था. उन्होंने मांग किया कि प्रभारी प्राचार्य को सेवा मुक्त कर किसी ईमानदार और स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति को नियुक्त किया जाए अन्यथा विश्वविद्यालय छात्र जदयू उग्र आंदोलन करने को बाध्य हो जाएगा.

                       इधर टीपी कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. परमानंद यादव ने बताया कि कॉलेज में छात्र संघ चुनाव निष्पक्ष रूप से संपन्न हुआ है. कुछ लोग निराधार आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव के दिन जबरन दो-तीन लोग कॉलेज परिसर में घुसकर चुनाव कार्य में बाधा पहुंचाने का कार्य कर रहा था. जिसे परिसर से बाहर निकाल दिया गया. इस कारण वे लोग ऐसा आरोप लगा रहे हैं.

Post Bottom Ad

Pages