डॉ. अबुल फजल बने बीएनएमयू के खेल सचिव - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

20 मार्च 2018

डॉ. अबुल फजल बने बीएनएमयू के खेल सचिव

मधेपुरा 19/03/2018 
भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय प्रशासन ने पीजी वनस्पति विज्ञान के वरीय प्राध्यापक डॉ. अबुल फजल को विवि का नया क्रीड़ सचिव बनाया गया है. विवि की ओर जारी अधिसूचना के मुताबिक डॉ. फजल को अपने मूल शिक्षण दायित्व के अलावा क्रीड़ा परिषद के सचिव का अतिरिक्त दायित्व दिया गया है.
                               ज्ञातव्य हो कि पूर्व क्रीड़ा सचिव डॉ. मनोरंजन प्रसाद ने अपने स्वास्थ्य का हवाला देकर अपने पद से मुक्त होने का आवेदन कुलपति को दिया था. डॉ. फजल को क्रीड़ा सचिव बनाए जाने पर बीएन मुस्टा के महासचिव डॉ. नरेश कुमार, डॉ. कैलाश प्रसाद, डॉ. मोहित घोष, डॉ. एमआई रहमान आदि ने बधाई दी.
बीएनएमयू के जिम का शुल्क निर्धारित: 
बीएन मंडल विवि प्रशासन ने विवि के साउथ कैंपस में अवस्थित जिम का मासिक शुल्क निर्धारित कर दिया है. इस संबंध में कुलपति के आदेशानुसार जिम प्रभारी डॉ. रामकृष्ण यादव ने अधिसूचना जारी कर दी है.

                       जारी अधिसूचना के मुताबिक जिम को सुचारू रूप से संचालन एवं रख-रखाव के लिए छात्र छात्राओं, शिक्षकों एवं कर्मचारियों के लिए मासिक सदस्यता शुल्क निर्धारित किया गया है. इसके मुताबिक छात्र-छात्राओं के लिए मासिक शुल्क 25 रुपया, शिक्षक व पदाधिकारियों एवं उनके आश्रितों के लिए 50 रुपया प्रतिमाह शुल्क निर्धारित किया गया है. अधिसूचना के मुताबिक सदस्यता शुल्क त्रैमासिक विवि के क्रीड़ा खाता में चलान के माध्यम से जमा करना होगा.

Post Bottom Ad

Pages