आखिर कब सुधरेगी मुख्य सड़क की हालत, देखकर आता है तरस - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

11 मई 2018

आखिर कब सुधरेगी मुख्य सड़क की हालत, देखकर आता है तरस

मुरलीगंज 11/05/2018
मधेपुरा जिला के मुरलीगंज मुख्य मार्ग -पूर्णिया एनएच 107 को अविलंब मरम्मत कराने की मांग को लेकर सड़क सत्याग्रह समिति मुरलीगंज के द्वारा 12 मई को एक दिवसीय धरना व विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. धरना की सफलता को लेकर बैठक की गई.
                बुधवार की संध्या गोलबाजार स्थित गौतम शारदा पुस्तकालय परिसर में व्यवसायी व आमजनों की बैठक में निर्णय लिया गया कि 12 मई शनिवार को शहर के सिनेमा चौक के पास एक दिवसीय धरना दिया जाएगा. बैठक में वक्ताओं ने कहा कि एनएच 107 गड्ढे में तब्दील हो गया है. जो कि प्रतिदिन दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है. इस ओर ना तो विभाग और ना ही जनप्रतिनिधि ध्यान देना मुनासिब समझते हैं. लोग जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर हैं.
                                             छोटे व बड़े वाहनों का परिचालन दुश्वार हो गया है. सड़क की स्थिति जानलेवा रहने से आए दिन दुर्घटना होती रहती है. इस कारण शहर के व्यवसाय पर भी बुरा असर पड़ रहा है. सड़क को अविलंब परिचालन योग्य बनाने की मांग को लेकर सड़क सत्याग्रह समिति मुरलीगंज ने धरना व विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. साथ ही कहा कि अगर धरना कार्यक्रम के 72 घंटे के अंदर सड़क मरम्मत कार्य शुरू नहीं हुआ तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा.
                                      विरोध में अनशन, जुलूस और बाजार बंद करने को बाध्य होंगे. मौके पर सड़क सत्याग्रह समिति अध्यक्ष मनोज यादव, संयोजक श्याम आनंद, सूरज पंसारी, दिनेश मिश्र, विनोद बाफना, मनोज भगत,  ज्योतिष कुमार, बजरंग चौधरी, अविनाश पासवान, सूरज जायसवाल,भोला सोनी, मनीष ,नीरज, अर्जुन, सुनील अग्रवाल, सुमित अग्रवाल, राजीव जायसवाल आदि मौजूद थे.
क्या कहते है सड़क के बारे में स्थनीय लोग
 अधिकारियों की जवाबदेही आखिर कब तय होगी, इसके लिए कोई समय सीमा का निर्धारण नहीं किया गया है. मुरलीगंज की आप जनता ने का कहना है की एनएच 107 को देखर बहुत तरस आता है. इस सड़क से अगर किसी बीमार आदमी को ले जाया जाए तो सड़क की मार नहीं छेल पाएंगा और अस्पताल पहुचने से पहले ही धम तोड़ देंगा.

Post Bottom Ad

Pages