दुष्कर्म के मामले को लेकर गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

6 मई 2018

दुष्कर्म के मामले को लेकर गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा 06/05/2018
रविवार को सुबह शनिवार को हुए सदर थाना के वार्ड नं. 26 गरीब टोला नयानगर निवासी महिला के साथ दुष्कर्म के मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने कर्पूरी चौक पर सड़क जाम किया. सड़क जाम सुबह 10 बजे से लेकर लगभग 1 घंटे तक जारी रहा. जिसके कारण सड़क यातायात पूर्णतः बाधित रही.
                        इस बात की सूचना सदर थाना को मिलते हीं एएसआई संतोष कुमार दीक्षित एवं पुलिस बल द्वारा जाम स्थल पर पहुंच कर पीड़िता के परिजनों से बातचीत कर जाम को समाप्त किया गया. पीड़िता के पुत्र विवेक कुमार ने कहा कि शनिवार की शाम 4 बजे वह घर से बाजार के लिए निकला था. बाजार से करीब 6 बजे घर वापस लौटा तो घर पर शोर-शराबा हो रहा था. इसी क्रम में उसने देखा कि उसके घर से मो. सोराब भाग रहा था. घर के अंदर जाकर देखा तो पाया कि उसकी मां रो रही है.
आरोपी 
                    कारण पूछने पर पड़ोसियों ने बताया कि  मो. सोराब ने उसकी मां जो कि ना बोल सकती है और ना हीं सुन सकती है, के साथ दुष्कर्म किया. जब इसका विरोध उसकी मां ने किया तो मो. सोराब ने उसकी मां के साथ मारपीट भी कर घर में घुसकर इलाज के लिए रखे 25 हजार रुपए भी लेकर भाग गया.
                                  विवेक कुमार ने कहा कि घटना के तुरंत बाद जब पीड़िता के परिजन एवं पड़ोसी एफआईआर दर्ज करवाने सदर थाना पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने महिला थाना भेज दिया. जब सभी लोग महिला थाना पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने सुबह आने को कहा. जिस पर पीड़िता के परिजन एवं स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और रविवार की सुबह कर्पूरी चौक पर सड़क जाम कर दिया.
                                                              वहीं एएसआई संतोष कुमार दीक्षित ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के द्वारा शनिवार की शाम को हीं घटना की सूचना दी गई थी. जिस पर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बिना एफआईआर के हीं आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि पीड़िता के मेडिकल चेकअप के सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Post Bottom Ad

Pages