नये जिला पदाधिकारी ने किया पदभार ग्रहण, सभी कार्यालयों का किया निरीक्षण और दिए महत्वपूर्ण निर्देश - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

7 मई 2018

नये जिला पदाधिकारी ने किया पदभार ग्रहण, सभी कार्यालयों का किया निरीक्षण और दिए महत्वपूर्ण निर्देश

मधेपुरा 07/05/2018 
सोमवार को नवदीप शुक्ला ने मधेपुरा जिले के नये जिलापदाधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण किया. झल्लू बाबू सभागार में शाम 4:00 बजे जिले के सभी पदाधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक आयोजित की गई.
                  जिसके उपरांत सभी पदाधिकारियों ने अपने पद एवं अतिरिक्त प्रभार पद का परिचय देते हुए जिलापदाधिकारी को अवगत कराया. परिचय उपरांत जिलापदाधिकारी ने जिले के सभी पदाधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिया कि सभी पदाधिकारी अपने पद का पूर्ण रूप से कर्तव्य निर्वहन करेंगे. करप्शन में पदाधिकारियों के प्रति जीरो टॉलरेंस अपनाया जाएगा.
                   किसी भी प्रकार का एक्सक्यूज नहीं चलेगा और न हीं किसी भी प्रकार की बहानेबाजी चलेगी. बैठक आयोजित होने पर सभी पदाधिकारी पूर्व से तैयार होकर बैठक में आएंगे. सात निश्चय योजना में मधेपुरा जिला दसवें नंबर पर है. जिला पदाधिकारी महोदय के द्वारा आशा जाहिर की गई कि यह जिला निश्चय योजना में 1-9 नंबर के बीच रहे.
                             जो भी सरकार के द्वारा योजनाएं लागू की गई है उसको ज्यादा से ज्यादा पब्लिक के बीच इंप्रूव कर पहुंचा सके. उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि मधेपुरा जिले में सरकार के द्वारा जो भी योजनाएं चलाई जा रही है उसे पूर्ण रुप से प्राथमिकता दी जाएगी. सात निश्चय योजनाओं को सही तरीके से लागू करने हेतु कार्य किया जाएगा एवं विधि व्यवस्था में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न हो इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.
                   पदाधिकारी महोदय के द्वारा कहा गया कि मधेपुरा जिला कोसी क्षेत्र में पड़ता है यहां पर आपदा एवं बाढ़ से संबंधित समस्या आती रहती है. ऐसे में निपटने के लिए पूर्व से हीं तैयारी  कर दी जाए तो अच्छा रहेगा ताकि बाद में किसी भी प्रकार की परेशानी न हो. सभी पदाधिकारियों को पुनः यह निर्देश दिया गया कि मुख्यालय छोड़ने से पहले इजाजत जरूर ले लें. ऐसा न हो कि जरूरत पड़ने पर उक्त पदाधिकारी को खोजने पर वह अनुपस्थित मिले.
                       सभी पदाधिकारी अपने-अपने मोबाइल नंबर ऑन रखेंगे जिससे उनसे संपर्क करने में सुविधा होगी. अंत में जिला पदाधिकारी महोदय ने सभी पदाधिकारियों सहित मधेपुरा जिला वासियों के लिए अच्छे स्वास्थ्य एवं नके उज्जवल भविष्य की कामना की.
                           बैठक में उपविकास आयुक्त मधेपुरा मुकेश कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी एवं दोनों अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारियों के साथ-साथ जिले के सभी विभागों के संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे. इसके अलावा प्रखंड पदाधिकारी, अंचल पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी महेश कुमार पासवान भी उपस्थित थे.

Post Bottom Ad

Pages