दिनदहाड़े अपराधियों ने किया बच्ची का अपहरण - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

7 मई 2018

दिनदहाड़े अपराधियों ने किया बच्ची का अपहरण

पूर्णिया 07/05/2018
सोमवार को दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों द्वारा गुलाबबाग पूर्णिया से एक बच्ची का अपहरण कर लिया गया. मिली जानकारी अनुसार दिन के 2:00 बजे के आसपास पूर्णिया गुलाबबाग से व्यवसायी सुरेंद्र विनाकिया के बेटी का अपहरण अज्ञात अपराधियों द्वारा कर लिया गया.
इसी कर से हुआ बच्ची का अपहरण 
                    सीसीटीवी फुटेज से यह पता चल पाया है कि अपराधी रेनॉल्ट डस्टर कार से बच्ची को अपहरण कर अपने साथ ले गया. बच्ची किडजी प्ले स्कूल में पढ़ती है और छुट्टी के बाद जब वह घर लौट रही थी कि कार में बैठे अपराधियो ने रास्ते से ही उसका अपहरण कर लिया.
                  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बच्ची स्कूल से बस से लौटी और जैसे ही बस से उतरकर घर की तरफ जाने लगी कि पीछे से रिनोल्ड कार आई और कार पर सवार कुछ लोगों ने बच्ची को जबरन बैठा लिया और लेकर फरार हो गए. घटना भीड़भाड़ वाले इलाके गुलाबबाग के सनौली चौक के पास हुई है. अपहरण का पता चलते ही व्यापारियों ने गुलाबबाग मंडी की सभी दुकानों को बंद करा दिया है.
                                     घर वालों ने बताया की बच्ची का नाम नव्या एवं उम्र 7 वर्ष है. जिले में हर ओर नाकाबंदी लगा दिया गया है जिससे अपहरणकर्ता बच्ची को लेकर शहर के बाहर न जा सके. घटना का पता चलते ही एसपी घटनास्थल पहुंचे और लोगों से जानकारी ली. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द अपराधी पकड़े जाएंगे और बच्ची को सकुशल बरामद किया जाएगा. एसपी ने कहा कि जगह-जगह छापेमारी की जा रही है, अपराधी ज्यादा देर बच नहीं पाएंगे.

Post Bottom Ad

Pages