छात्र नेता के खिलाफ हुआ मधेपुरा थाना में FIR दर्ज - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 जनवरी 2019

छात्र नेता के खिलाफ हुआ मधेपुरा थाना में FIR दर्ज

मधेपुरा
जाप छात्र नेता को पीपुल्स पॉवर महिला प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व जाप नेत्री नीधि के फेसबुक पर गलत टिप्पणी करना महँगा पड़ा.                                     
                 पीपुल्स पॉवर महिला प्रदेश अध्यक्षा निधी कुमारी ने थाना में आवेदन देकर जाप छात्र नेता रोहित कुमार पर आरोप लगाया है कि जब से उन्होंने जन अधिकार पार्टी से इस्तीफा दिया है तब से जाप के कुछ नेता उनके फेसबुक पोस्ट पर गलत बयान बाजी करते हैं और नीधि कुमारी के नाम से फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.
                 नीधि कुमारी ने बताया कि सावधान रहो और निधि कुमारी नाम से दो फर्जी एकाउंट बनाया गया है. उन्होंने सीधे तौर पर जाप छात्र नेता रोहित सिंहा पर आरोप लगाया है कि वे नीधि के फेसबुक पोस्ट पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं जिसमें परेशान होकर उन्होंने प्रशासन से इसकी शिकायत कर उचित सजा देने की मांग की है.
                      नीधि ने कहा कि और भी कुछ छात्र नेता हैं जो उन्हें परेशान कर रहे हैं उन्होंने सभी को चेतावनी दी है और यदि प्रशासन ने उनकी शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया तो आमरण अनशन करने तक के लिए तैयारी हैं.
                           इस मामले पर जाप छात्र नेता ने बयान देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसी कोई भी टिप्पणी नहीं की है जिससे नीधि कुमारी की निजता का हनन हो और यदि ऐसी कोई टिप्पणी है तो उन्होंने उसकी छायाप्रति की मांग की है. उन्होंने कहा कि बिना वजह नीधि कुमारी ने उन पर मामला दर्ज कराया है वे इसके लिए उन पर मानहानि का केस करेंगे.
(रिपोर्ट:- ईमेल) 

Post Bottom Ad

Pages