मछली व्यापारी बमबम को मारी गोली, रेफर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

5 फ़रवरी 2019

मछली व्यापारी बमबम को मारी गोली, रेफर

आलमनगर
मधेपुरा-खगड़िया जिले की सीमा स्थित बेलदौर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक मछली व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया. सीएचसी आलमनगर में प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.
                मछली व्यापारी की हालत गंभीर बतायी जा रही है. वह आलमनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. आलमनगर उत्तरी पंचायत के वार्ड तीन निवासी सीताराम सहनी का पुत्र बमबम सहनी (45) मंगलवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर मछली खरीदकर आलमनगर बाजार आ रहा था. मधेपुरा-खगड़िया जिले की सीमा स्थित खापुर के चोढली बासा से करीब एक किलोमीटर पहले बहियार में घात लगाए चार बदमाशों ने लूटपाट की मंशा से उसे रोकने का प्रयास किया.
                   बदमाशों को हथियार से लैश देख बाइक सवार बमबम ने भागने का प्रयास किया. इस बीच एक बदमाश ने गोली चला दी. गोली गाल में लगी और वह बेहोश होकर गिर पड़ा. आसपास मौजूद लोगों ने जख्मी युवक को आलमनगर सीएचसी पहुंचाया. घटना की सूचना मिलने पर आलमनगर थाना पुलिस ने सीएचसी पहुंचकर मामले की जानकारी ली. तबतक परिजन भी सीएचसी पहुंच गये. हालत गंभीर देखते हुए सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.
                         पूर्णिया के एक निजी हॉस्टिपल में उसका इलाज किया जा रहा है. आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र में हुई. बेलदौर पुलिस को घटना से अवगत कराया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Post Bottom Ad

Pages