कनीय अभियंता की सेवा की गई विस्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

10 जून 2021

कनीय अभियंता की सेवा की गई विस्तार

मधेपुरा: भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा के कनीय अभियंता रितेश प्रकाश उर्फ सोनू की सेवा अगले ग्यारह माह तक के लिए विस्तारित की गई है. कुलसचिव डाॅ. कपिलदेव प्रसाद ने बताया कि उनके संतोषजनक एवं सराहनीय कार्य के आधार पर इनकी सेवा विस्तारित की गई है. मालूम हो कि रितेश ने शिवनंदन प्रसाद मंडल उच्च विद्यालय मधेपुरा से 2007 में प्रथम श्रेणी से मैट्रिक और टी. पी. कॉलेज मधेपुरा से 2009 में प्रथम श्रेणी से इंटर की परीक्षा उत्तीर्ण की.

तदुपरांत एमआईटी, पूर्णिया से 2014 में बीटेक अच्छे अंकों के साथ प्रथम श्रेणी में बीटेक उत्तीर्ण किया. रितेश की रूचि सिविल इंजीनियरिंग में है और इनको फिल्ड वर्क अच्छा लगता है. बीएनएमयू में वाक इन इंटरव्यू के बाद इनका नाम पैनल में प्रथम स्थान पर आया. इन्हें यहाँ से 3 अगस्त, 2019 को कनीय अभियंता के पद का नियुक्ति पत्र मिला और इन्होंने 5 अगस्त को अपना योगदान दिया.  
वे विश्वविद्यालय को अपना मंदिर समझकर ईमानदारीपूर्वक अपना कार्य कर रहे हैं. रितेश ने सेवाविस्तार के लिए कुलपति प्रोफेसर डाॅ. आर. के. पी. रमण, प्रति कुलपति प्रोफेसर डाॅ. आभा सिंह, कुलसचिव डाॅ. कपिलदेव प्रसाद के प्रति आभार व्यक्त किया है. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages