शराब के अवैध धंधे पर प्रशासन की चोट - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 जुलाई 2021

शराब के अवैध धंधे पर प्रशासन की चोट

चौसा: शनिवार को चौसा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली. चौसा थाना अंतर्गत संचालित हो रहे हैं अवैध शराब की फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. जिसमे बड़े पैमाने पर शराब, डब्बा, रेपर सहित दो लोग को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि स्थानीय पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चौसा के भटगामा ग्राम में सियाराम यादव के बासा में विभिन्न ब्रांड के देशी एवं विदेशी बनाया जा रहा है. 

सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दी. थानाध्यक्ष रविश रंजन के नेतृत्व में अवर निरीक्षक रणवीर कुमार, हवलदार राजदेव राम, कमांडो बल के साथ एक टीम बनाकर उक्त जगह पर छापेमारी की गई. पुलिस ने  छापेमारी दौरान पंकज यादव और विकास ठाकुर के साथ 70 गेलन कच्चा स्प्रिंट, रेपर, शराब की खाली बोतल, ढक्कन सहित कुल 2800 लीटर सामग्री बरामद किया.  
बता दें कि कोसी व सीमांचल में शराब माफियाओं का एक बड़ा नेटवर्क है. पूरे क्षेत्र में शराब की सप्लाई को एक चेन बनाई गई है. प्रतिदिन लाखों रुपये की शराब कोसी व सीमांचल के विभिन्न इलाकों में छोटी-छोटी गाड़ियों से भेजी जाती है. इस नेटवर्क को पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम ध्वस्त करने में नाकाम साबित हो रही है. यद्यपि छोटी-बड़ी कई खेप को पकड़ने में पुलिस कामयाब हुई है, लेकिन, इस नेटवर्क से जुड़े लोग अभी पुलिस की पहुंच से दूर है.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages