साल के अंत में कई अधिकारी हुए इधर से उधर, राजेश कुमार होंगे नए एसपी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 दिसंबर 2021

साल के अंत में कई अधिकारी हुए इधर से उधर, राजेश कुमार होंगे नए एसपी

डेस्क: साल के अंत में बिहार सरकार ने 20 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है. जबकि, 1 आईपीएस अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. 2009 बैच के आईएएस अधिकारी मानवजीत सिंह ढिल्लो को पटना के नया एसएसपी बनाया गया है. आईपीएस मानवजीत अभी समस्तीपुर के एसपी हैं. इससे पहले मुंगेर, वैशाली और एसटीएफ में वो बतौर एसपी काम कर चुके हैं. औरंगाबाद जिले में दाउदनगर के एसडीपीओ व आईपीएस अधिकारी राजेश कुमार को पटना के सिटी एसपी वेस्ट की जिम्मेदारी दी गई. वहीं, अब तक पटना में सिटी वेस्ट की जिम्मेवारी को संभाल रहे आईपीएस अशोक मिश्रा को मुख्यमंत्री के गृह जिला नालंदा की जिम्मेदारी दी गई है, उन्हें वहां का नया एसपी बनाया गया है. 

इसी तरह पटना जे सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार को कटिहार का नया एसपी बनाया गया है. इनकी जगह पर सीतामढ़ी के पुपरी के एसडीपीओ प्रमोद कुमार यादव को भेजा गया है, वो अब नए सिटी एसपी ईस्ट होंगे. वहीं, जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल को पटना का नया रेल एसपी बनाया गया है. पूर्वी चंपारण के एसपी नवीन चन्द्र झा को वेटिंग फ़ॉर पोस्टिंग में रखा गया है. दरभंगा के एसएसपी बाबू राम को भागलपुर का नया एसएसपी बनाया गया है. बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार को दरभंगा का नया एसएसपी बनाया गया है. किशनगंज के एसपी कुमार आशिष को पूर्वी चंपारण का नया एसपी बनाया गया है.  
राजगीर स्थित बिहार पुलिस एकेडमी के असिस्टेंट डायरेक्टर इनामुलहक हक मैगनु को किशनगंज, मुजफ्फरपुर के रेल एसपी अशोक कुमार सिंह को अररिया, पटना के ट्रैफिक एसपी डी अमरकेश को सुपौल, मधेपुरा के एसपी योगेंद्र कुमार को बेगूसराय, अररिया के एसपी हृदय कांत को समस्तीपुर, मधुबनी में जयनगर के एसडीपीओ शौर्य सुमन को जमुई, मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार को मधेपुरा, दरभंगा के सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद को मुजफ्फरपुर रेल, शिवहर के एसपी संजय भारती को कटिहार रेल और बीएसपी के एएसपी अनंत कुमार राय को शिवहर का नया एसपी बनाया गया है. जबकि, पटना के सिटी एसपी सेंट्रल अम्बरीश राहुल को ट्रैफिक एसपी का अतिरिक्त प्रभार मिला है. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages