रंजीत रंजन की राज्यसभा उम्मीदवारी पर जाप कार्यकार्ताओं ने मनाया जश्न - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 मई 2022

रंजीत रंजन की राज्यसभा उम्मीदवारी पर जाप कार्यकार्ताओं ने मनाया जश्न

मधेपुरा: कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व सांसद रंजीत रंजन को राज्यसभा के लिए कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार बनाया गया हैं. जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की पत्नी को छतीसगढ़ से राज्यसभा सांसद का उम्मीदवार बनाने पर जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष मोहन मंडल के नेतृत्व में नेताओं के द्वारा जश्न मनाया गया. जाप कार्यकर्ताओं ने रंजीत रंजन की उम्मीदवारी पर बांटी मिठाई. एक दूसरे को बधाई दी. जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने छत्तीसगढ़ से राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किए जाने पर कांग्रेस की माननीय अध्यक्षा सोनिया गांधी जी, और राहुल गांधी को आभार व्यक्त किया. 

पूर्व सांसद प्रतिनिधि रामकुमार यादव एवं वार्ड पार्षद सह जिला योजना सदस्य इसरार अहमद ने कहा कि कांग्रेस से रंजीत रंजन की उम्मीदवारी से पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता बेहद खुश हैं. मैडम जननेता हैं वे संसद में लगातार गरीबों की आवाज उठाती रही हैं. उनके राज्यसभा जाने से देश के शोषित पीड़ितों को आवाज मिलेगा. पूर्व मुखिया अजिर बिहारी और डॉ अनिल अनल ने कहा कि रंजीत रंजन को राज्यसभा उम्मीदवार बनने से पूरे प्रदेश के जाप कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर हैं. मैडम बिहार के विकास के लिए संकल्पित हैं. 

मौके पर प्रिंस गौतम, पुष्पेंद्र पप्पू, पप्पू बिग्रेड जिलाध्यक्ष भानू प्रताप, कार्यलय सचिव देवाशीष पासवान, महिला नेत्री नूतन सिंह, अंजू गुप्ता, सीताराम यादव, युवा शक्ति अध्यक्ष रामचन्द्र यदुवंशी, प्रवीण कुमार पप्पु, राजकुमार यादव, वरुण यादव, कार्यलय उपसचिव शैलेन्द्र कुमार, युवा रंजन उर्फ नवीन, दिलीप सम्राट, हिमांशु शेखर, छात्र विवि अध्यक्ष अमन कुमार रितेश, रौशन कुमार बिट्टू, सामन्त यादव, मो. सलाम, सुशील कुमार, राजा कुमार, आंनद, अनुज रॉकी, मो इरफान, समेत सैंकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages