ऑडिटोरियम का उद्घाटन नहीं होने से कलाकारों में मायूसी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

11 मई 2022

ऑडिटोरियम का उद्घाटन नहीं होने से कलाकारों में मायूसी

मधेपुरा: कला संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार सरकार के मंत्री के नाम चिकित्सा प्रकोष्ठ, भाजपा के जिला संयोजक डॉ. हर्ष सिन्धु यादव ने कहना कि मधेपुरा में समाहरणालय के पूरब एवं रेड क्रॉस भवन के पीछे लगभग चार करोड़ की लागत से बना ऑडिटोरियम का उद्घाटन आज तक नहीं हुआ है. ज्ञातव्य है कि मधेपुरा जिले में प्रांगण जन कल्याण फाउन्डेशन, इप्टा, सृजन दर्पण, मधेपुरा यूथ एसोसिएशन, श्री कृष्ण सेना, श्री कृष्ण सेवा संस्थान, प्रांगण रंगमंच, नवाचार रंगमंडल सहित दर्जनों सांस्कृतिक संगठन क्रियाशील हैं. 

इस ऑडिटोरियम के शुरू नहीं होने से कलाप्रेमियों एवं आम लोगों में काफी निराशा है. अगर इस ऑडिटोरियम का विधिवत उद्घाटन कर आम लोगों के लिए खोल दिया जाए तो इसमें राज्यस्तरीय एवं देशस्तरीय कार्यक्रम आयोजित करवाए जा सकते हैं. जिला मुख्यालय में आए दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होते हैं परंतु इस भव्य ऑडिटोरियम के बंद रहने से कला प्रेमियों को मायूस होना पड़ता है.

इस ऑडिटोरियम के बंद रहने से सरकार को भी राजस्व की हानि हो रही है. यहां तक की प्रशासनिक उदासीनता और देखरेख के अभाव के कारण सभागार का भवन जीर्णता की ओर बढ़ रहा है.
(रिपोर्ट:- ईमेल) 

Post Bottom Ad

Pages