पांचवें दिन विभिन्न पदों के लिए 16 प्रत्याशियों ने भरा पर्चा - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

16 सितंबर 2022

पांचवें दिन विभिन्न पदों के लिए 16 प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

मधेपुरा: नगर परिषद मधेपुरा में प्रथम चरण में होने वाले चुनाव के लिए 10 सितंबर को प्रारंभ हुए नामांकन के पांचवे दिन गुरूवार को विभिन्न पदों के कुल 16 अभ्यर्थियों ने नामांकन के पर्चे दाखिल किए. इसमें मुख्य पार्षद पद के लिए दो, उप-मुख्य पार्षद पद के लिए एक व पार्षद पद के लिए 13 प्रत्यार्शियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. सभी पांच काउंटर पर नामांकन पत्र प्राप्ति के लिए पदाधिकारी समेत कर्मी प्रतिनियुक्त किए गए हैं. सुरक्षा व्यवस्था के लिए दंडाधिकारी समेत पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया था. अनुमंडल कार्यालय से बाहर समर्थकों की भीड़ लगी थी.
नामांकन का पर्चा दर्ज करने के बाद बाहर निकल रहे प्रत्याशियों का जोरदार स्वागत समर्थक कर रहे थे. सदर एसडीओ सह नगर परिषद निर्वाची पदाधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि मुख्य पार्षद पद के लिए वार्ड संख्या चार निवासी रवींद्र यादव की पत्नी निर्मला देवी व वार्ड संख्या पांच निवासी विजेंद्र नारायण यादव की पत्नी आभारानी कुमारी ने की. वहीं उपमुख्य पार्षद पद के लिए वार्ड संख्या सात निवासी रविशंकर की पत्नी एवं श्याम वालकेश्वर यादव की पुत्रवधू मनजीता कुमारी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. जबकि वार्ड पार्षद पद के लिए विभिन्न वार्डों से 13 प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिला किया. 
इन प्रत्याशियों भरा पर्चा

वार्ड संख्या 10 से बीबी नुजहत प्रवीण, वार्ड संख्या 16 से मंजू देवी, वार्ड संख्या 11 से इसरार अहमद, वार्ड संख्या 04 से अर्चना कुमारी, वार्ड संख्या 09 से राकेश रंजन राजा, वार्ड संख्या 24 से मो. इसराईल, वार्ड संख्या 08 से माला देवी, वार्ड संख्या 17 से आशा श्रीवास्तव, वार्ड संख्या 19 निशी राज, वार्ड संख्या 14 प्रीति कुमारी, वार्ड संख्या 12 से मो. फज्लुललाह, वार्ड संख्या 06 से रवींद्र प्रसाद यादव, वार्ड संख्या 05 से मंजू देवी ने नामांकन दाखिला किया.

(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 

Post Bottom Ad

Pages