चावल लदे पिकअप को पकड़ किया पुलिस के हवाले - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 सितंबर 2022

चावल लदे पिकअप को पकड़ किया पुलिस के हवाले

गम्हरिया: थाना क्षेत्र के कमलजरी गांव वार्ड नंबर 12 के ग्रामीणों ने बीते शुक्रवार की देर रात्रि कालाबाजारी का चावल सहित बोलेरो पिकअप को पकड़ कर गम्हरिया पुलिस को सुपुर्द किया है. जानकारी देते हुए ग्रामीण जगदीश यादव उर्फ जगबंधु, बालकृष्ण यादव,वि पिन कुमार, महेश कुमार, विश्वजीत कुमार, रामचंद्र यादव सुशील यादव सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि हम लोगों के द्वारा शुक्रवार की देर रात्रि तकरीबन 12:00 बजे के आसपास एक बोलेरो पिकअप जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर BR 11GD 5106 है पर गरीबों को बांटे जाने वाले अरवा चावल को डीलर पूनम कुमारी एवं उनके परिजनों के द्वारा बोलेरो पिकप से व्यपारियो को दिया जा रहा था. जिन्हें ग्रामीणों ने धर दबोचा और तत्काल ही गम्हरिया पुलिस को इनकी सूचना दी गई. 

गम्हरिया थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल को घटनास्थल पर भेज कर गाड़ी चालक सहित चावल से लदे बोलेरो पिकअप को गम्हरिया थाना ले आई है. इस संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि बोलेरो पिकअप पर तकरीबन 17से 18 बोरा अरवा चावल जो गरीबों को बांटना था उन्हें डीलर पूनम कुमारी के द्वारा कालाबाजारी कर बेची जा रही थी. इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष ने कहा कि चावल लदे गाड़ी को जप्त कर लिया गया है. गाड़ी चालक से पूछताछ की जा रही है. इसकी सूचना संवंधित पदाधिकारी को दे दी गई है. 

अभी तक प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के द्वारा कोई भी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. इस संदर्भ में जब प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी प्रभाष मंडल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जांच किया जा रहा है जांच रिपोर्ट अनुमंडल पदाधिकारी को सौंप दी जाएगी. अनुमंडल पदाधिकारी का जैसा आदेश आएगा विधि सम्मत कार्रवाई जाएगी. लोगों ने बताया कि रात के अंधेरे में इस बोलेरो पिकअप से गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के डीलरों से अवैध रूप से चावल की कालाबाजारी होती है. 
(रिपोर्ट:- मिथिलेश कुमार)  
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages