आज प्रत्याशियों को आवंटित होगा चुनाव चिह्न - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 सितंबर 2022

आज प्रत्याशियों को आवंटित होगा चुनाव चिह्न

मधेपुरा: नगर निकाय चुनाव के लिए दाखिल किए गए नामांकन पत्रों की जांच का काम पूरा कर लिया गया है. अब प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह मिलने का इंतजार है. 25 सितंबर को प्रत्याशियों की सूची प्रकाशित कर उन्हें चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया जाएगा. चुनाव चिन्ह आवंटित होते ही प्रचार अभियान जोर पकड़ लेगा. हालांकि अभी भी प्रत्याशी घर-घर जाकर मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं. कुछ निवर्तमान पार्षद पिछली गलती को नहीं दोहराने की बात कह वोटरों को अपने पक्ष में करने में जुटे हैं. 

इस बार मुख्य और उप मुख्य पार्षद का चुनाव सीधे मतदाताओं द्वारा करने की वजह से सबसे अधिक फोकस इन्हीं दो पदों पर है. वार्ड पार्षद से अधिक मुख्य पार्षद को लेकर चर्चा और जोड़-तोड़ चल रहा है. अब चुनाव के लिए सिर्फ 15 दिन शेष रह गए हैं. इतने ही दिनों में मतदाताओं को गोलबंद करने, चुनाव अभिकर्ता व बूथ एजेंट बनाने, वोटरों के बीच पर्ची वितरण करने का काम पूरा करना होगा. 

हालांकि चुनाव मैदान के कुछ मजे खिलाड़ी इस काम को पहले ही से शुरू कर दिए हैं. लेकिन मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करना आसान नहीं होगा. क्योंकि इस बार मतदाता काम के आधार पर वोट देंगे. शहर के वार्डो में किसने कितना काम कराया है इसकी जानकारी उन्हें है. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages