केंद्र सरकार की विफलताओं एवं महिला पहलवानों के साथ हुए बदसलूकी के खिलाफ भाकपा का पदयात्रा - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

11 मई 2023

केंद्र सरकार की विफलताओं एवं महिला पहलवानों के साथ हुए बदसलूकी के खिलाफ भाकपा का पदयात्रा

मुरलीगंज: दिल्ली में महिला पहलवानों के साथ हुई बदसलूकी एवं मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाकपा ने किया पदयात्रा. मौके पर भाकपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला. पदयात्रा कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने दिल्ली में धरना दे रही महिला पहलवानों के साथ हुए बदसलूकी पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा यही है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इनके सांसद कबूतर बाजी में पकड़े जा चुके हैंं. बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ, का नारा एक धोखा हैै. जो महिला पहलवान पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाई है, उसके साथ ऐसी घिनौनी हरकत से पूरा देश शर्मसार हुआ हैै. 

भाकपा नेता श्री प्रभाकर ने कहा कि महिला पहलवानों के आंदोलन को दबाना चाहती है केंद्र की मोदी सरकार. उन्होंने यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद की बर्खास्तगी एवं गिरफ्तारी का मांग किया है. भाकपा नेता ने कहा कि सभी क्षेत्रों में केंद्र की मोदी सरकार विफल है, भीषण महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी लोगों का जीना दूभर कर दिया है. महिलाओं, दलितों, कमजोर वर्गों पर अत्याचार बदस्तूर जारी हैै. मोदी सरकार को जड़ से उखाड़ फैकना है. इसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. 

उन्होंने कहा कि देश को बचाना है तो झूठ और फरेब की बुनियाद पर खड़ी बीजेपी को सत्ता से हटाना होगा. किसान सभा के राज्य सचिव रमन कुमार ने कहा कि चंद्र की मोदी सरकार किसान मजदूर एवं गरीब विरोधी है. यह विकास में नहीं विनाश में विश्वास करती है. इसे सत्ता से हटाए बिना देश को बचाना संभव नहीं है. वही भाकपा के अंचल मंत्री अनिल भारती, सहायक अंचल मंत्री रमेश कुमार शर्मा एवं मोहम्मद सिराज ने कहा कि संघ परिवार धर्म के नाम पर राजनीति करना बंद करे. बेरोजगारों को काम, किसानों के फसल का लाभकारी दाम, महिलाओं को सम्मान, महंगाई पर लगाम इनका एजेंडा नहीं, यह तो देश बेचने और बांटने में विश्वास रखते हैं.


पदयात्रा के दौरान भाकपा नेताओं ने भाजपा हटाओ देश बचाओ का नारा बुलंद किया. पदयात्रा में भाकपा नेता संजय यादव, मुरली यादव, युवा नेता मोहम्मद रहीम, मोहम्मद आजाद, निजामुद्दीन, जमशेद, शब्बीर, कादिर, विकास कुमार, चंदन ऋषि देव, मोतीराम सहित दर्जनो कार्यकर्ता मौजूद थे.

(रिपोर्ट:- चिराग कुमार शाह)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages